जनता दरबार में मुख्यमंत्री योगी ने सुनीं फरियादियों की समस्याएं, त्वरित निस्तारण के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को जनता दरबार लगाया। सीएम ने दूर-दूर से आये फरियादियों की समस्याओं को सुना और त्वरित गति से निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया।
 
जनता दरबार में मुख्यमंत्री योगी ने सुनीं फरियादियों की समस्याएं, त्वरित निस्तारण के दिए निर्देश 

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को जनता दरबार लगाया। सीएम ने दूर-दूर से आये फरियादियों की समस्याओं को सुना और त्वरित गति से निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया।

गोरखनाथ मंदिर स्थित हिंदू सेवाश्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान एक-एक कर फ़रियादियों की समस्याओं को सुना। उन्होंने जनता दरबार में एक-एक फरियादी से मुलाकात की। व्यक्तिगत तौर पर होने वाली परेशानियों के साथ समस्या निस्तारण में आने वाली कठिनाईयों को भी जानने का प्रयास किया।

सोमवार को लगे जनता दरबार में प्रदेश के अनेक क्षेत्रों से फरियादी आये थे। फरियादियों में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों के समस्याग्रस्त लोग भी शामिल रहे। फरियादियों की समस्याओं से रूबरू होने के बाद सीएम अधिकारियों से मुखातिब हुए और एक-एक समस्या का निस्तारण समयबद्ध ढंग से करने का निर्देश दिया। इस दौरान एडीजी अखिल कुमार, जिलाधिकारी विजय किरण आनंद, एसएसपी डॉ विपिन ताडा समेत अनेक विभागों के अधिकारी मौजूद थे।