Home Coronavirus कोरोना से मेरठ में 11वीं मौत के बाद मचा हड़कंप

कोरोना से मेरठ में 11वीं मौत के बाद मचा हड़कंप

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोरोना से मरने वालों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को एक युवक ने दम तोड़ दिया। युवक कैलाशी हाॅस्पिटल में भर्ती था। उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। मेरठ में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है।

शुक्रवार को भाजपा महानगर अध्यक्ष के पीएसओ की कोरोना के चलते दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई। उसके पिता की पहले ही कोरोना से मौत हो चुकी है। शुक्रवार को ही मेरठ में साकेत निवासी एक युवक की कोरोना के कारण मौत हुई। लीवर की बीमारी के चलते यह युवक कंकरखेड़ा के कैलाशी अस्पताल में भर्ती था।

सीएमओ डाॅ. राजकुमार ने बताया कि इस युवक की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। अब अस्पताल के डाॅक्टर और स्टॉफ को भी एकांतवास में भेजा जाएगा। अस्पताल को भी सेनेटाइज किया जाएगा। पांच दिन बाद मरीज के साथ भर्ती रहे अन्य मरीजों के सेंपल भी जांच के लिए भेजे जाएंगे। एक दिन में दो लोगों की मौत होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। अब तक मेरठ में 11 लोग कोरोना के कारण मर चुके हैं। मेरठ में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 197 तक पहुंच गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

अयोध्या में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू

अयोध्या। रवीन्द्र पाण्डेय"रवि" रामजन्मभूमि स्थल पर बुधवार को होने वाले श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन के मद्देनजर ख्यातिनाम धर्म गुरुओं और विशिष्ठ मेहमानों का अयोध्या पहुँचने...

महानायक अमिताभ बच्चन को अमूल ने खास अंदाज में दी बधाई

मुंबई । महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जीतकर घर लौट चुके हैं। बिग बी अब होम क्वारंनटीन में हैं और घर पर ही...

नकली सोने का कारोबार करने वाला कारोबारी पैसों के साथ गिरफ्तार

नगांव (असम) । नगांव जिला के सदर पुलिस थाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर नकली सोने के कारोबार में...

अयोध्या : रामलला के दरबार में आने वाले पहले प्रधानमंत्री होंगे नरेंद्र माेदी

अयाेध्या। वैसे तो देश की आजादी के बाद से कई प्रधानमंत्रियाें का अयाेध्या आगमन हुआ है लेकिन किसी ने भी रामलला के दरबार जाकर...