सपा से गठबंधन नहीं करेंगे चंद्रशेखर रावण, अखिलेश को बताया दलित विरोधी

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण समाजवादी पार्टी सपा के साथ गठबंधन नहीं करेंगे।  चंद्रशेखर रावण ने कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से कल मुलाकात हुई। आरक्षण समेत सभी मुद्दों पर बात हुई। अखिलेश यादव गठबंधन में शायद नहीं चाहते।
 
chandrashekhar ravan
सपा से गठबंधन नहीं करेंगे चंद्रशेखर रावण

लखनऊ । भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण समाजवादी पार्टी सपा के साथ गठबंधन नहीं करेंगे।  चंद्रशेखर रावण ने कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से कल मुलाकात हुई। आरक्षण समेत सभी मुद्दों पर बात हुई। अखिलेश यादव गठबंधन में शायद नहीं चाहते। अखिलेश ने शाम तक बताने को कहा था लेकिन कुछ नहीं बताया। अखिलेश यादव ने मुझे और बहुजन समाज को अपमानित किया।

चंद्रशेखर रावण ने अखिलेश यादव को दलित विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि  हम समाजवादी के साथ गठबंधन में नहीं जा रहे हैं। हम जेल गये, मेरी लड़ाई विधायक बनने की नहीं है, मुझे सामाजिक न्याय चाहिए। चंद्रशेखर रावण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा पर हमला बोलते कहा कि हमारा उद्देश्य बीजेपी को रोकना है। चंद्रशेखर रावण ने बहन जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी।  

बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से शुक्रवार को आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण ने मुलाकात की थी। सपा मुख्यालय में हुई यह मुलाकत करीब 50 मिनट चली थी।