साले ने उठाया खौफनाक कदम, पहले जीजा का रेता गला फिर बहन को भी मार डाला

पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बीती रात एक खौफनाक घटना घटी। यहां के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में एक साले ने पहले अपने जीजा का गला रेता फिर बीच बचाव कर रही बहन को भी मार डाला। 
 
murderer
मेरठ में डबल मर्डर

मेरठ। पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बीती रात एक खौफनाक घटना घटी। यहां के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में एक साले ने पहले अपने जीजा का गला रेता फिर बीच बचाव कर रही बहन को भी मार डाला। 


ब्रह्मपुरी क्षेत्र में रहने वाली जावेदा के रिश्ते का भाई समीर उसके घर पहुंचा। आरोपी ने पहले जावेदा और उसके पति आबाद के साथ कोल्ड ड्रिंक पी और चाऊमीन खाया उसके बाद उसने रात में वहीं रुकने की बात कही। जावेदा बच्चों के साथ सो गई, जबकि आबाद समीर के साथ कमरे में सो गया। देर रात करीब 2:30 बजे आरोपी समीर ने छुरे से आबाद का गला रेत दिया। चीख सुन कर जावेदा वहां पहुंची। पति आबाद को को खून से लथपथ देख जावेदा ने उसे बचाने की कोशिश की तो समीर ने उस पर भी छुरे से ताबड़तोड़ वार दिए। 


पुलिस की मानें तो घटना के वक्त घर में 9 साल की बच्ची सानिया थी. सानिया ने बताया कि मेरी मम्मी जावेदा समीर को रिश्ते का भाई बताती है। कुछ समय पहले ही समीर निवासी कंकरखेड़ा का घर पर आना-जाना शुरू हुआ था। सानिया ने पुलिस को बताया कि पहले अब्बू का गला काटा और जब शोर सुनकर मम्मी गईं तो मम्मी की भी चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

घटनाक्रम की जानकारी होते ही एसएसपी मेरठ मौके पर पहुंचे। मामले की जांच-पड़ताल में जुटे पुलिस अधिकारियों की मानें तो कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।