आयकर छापेमारी पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- भाजपा नफरत की दुर्गंध फैला रही

समाजवादी पार्टी (सपा) के एमएलसी और इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के यहां आयकर विभाग की छापेमारी के बाद पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा निशाना साधा है। अखिलेश ने कन्नौज में प्रेसवार्ता में कहा कि भाजपा बदले की कार्रवाई की जरिए दुर्गंध फैलाने का काम कर रही है। 
 
akhilesh
आयकर छापेमारी- अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के एमएलसी और इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के यहां आयकर विभाग की छापेमारी के बाद पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा निशाना साधा है। अखिलेश ने कन्नौज में प्रेसवार्ता में कहा कि भाजपा बदले की कार्रवाई की जरिए दुर्गंध फैलाने का काम कर रही है। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं पहले ही कह रहा था कि पीयूष जैन के यहां छापा गलती से पड़ गया। भाजपा  विकास की बात तो करती नहीं और कन्नौज में जो भी विकास कार्य हुए हैं वह भी इनके कारण अधूरे हैं।  कन्नौज का इत्र के साथ बहुत पुराना इतिहास रहा है, यहां के व्यापारियों ने देश और  दुनिया नाम कमाया लेकिन अब इस छवि को धूमिल किया जा रहा है।


भारतीय जनता पार्टी बदले की कार्रवाई की जरिए दुर्गंध फैलाने का काम कर रही है। उन्होंने यहां कोई विकास का काम तो किया नहीं, न कोई अस्पताल बनवाया, न स्कूल बनवाए। मुझे पहले ही सूचना मिली थी कि समाजवादी लोगों पर छापे पड़ेंगे। कन्नौज का इतिहास हमेशा से सुगंध का रहा है लेकिन भाजपा यहां नफरत की दुर्गंध फैला रही है। किसानों पर भी निशाना साधा जा रहा है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने कन्नौज के सभी विकास कार्यों को रोक दिया है।


उनका कहना था कि पीयूष जैन का समाजवादी पार्टी से कोई संबंध नहीं है बल्कि भाजपा से है। भाजपा ही बताए इतने बड़े पैमाने पर पैसा कहां से आया। यह बात साफ है कि समाजवादी पार्टी से खुन्नस निकालने के लिए छापेमारी की जा रही है।

इससे पहले, एमएलसी इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी के खिलाफ हुई कार्रवाई पर समाजवादी पार्टी ने हमला बोला है। ट्वीट करते हुए लिखा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज में प्रेसवार्ता की घोषणा करते ही भाजपा सरकार ने सपा एमएलसी पम्पी जैन के यहां छापामार कार्रवाई करनी शुरू कर दी। भाजपा का डर और बौखलाहट साफ है, जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है।