अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज, कहा- नाम बदलने वाली सरकार को जनता बदल देगी

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को लेकर भाजपा और सपा के बीच रार थमती नजर नहीं आ रही है। गाजीपुर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार जनता नाम बदलने वाली सरकार को बदल देगी।
 
akhilesh
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

लखनऊ। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को लेकर भाजपा और सपा के बीच रार थमती नजर नहीं आ रही है। बुधवार को सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) गाजीपुर पहुंचे। अखिलेश ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि वे हर चीज का नाम बदल देते हैं लेकिन इस बार यूपी की जनता नाम बदलने वाली सरकार को बदल देगी। 

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने प्रदेश सरकार पर पिछले साढ़े चार साल में कोई काम न करने का आरोप लगाया। गाजीपुर के मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र से विजय रथ यात्रा का शुभारंभ करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने आज एक भी काम नहीं किया। ये शिलान्यास का शिलान्यास कर रहे है। 

भाजपा सरकार ने जनता को धोखा दिया है। यह नाम बदलनेवाली सरकार है। जनता अब इसे बदलने जा रही है। उन्होंने एक्सप्रेस वे के बिहार ले जाने। सस्ती बिजली और रोजगार देने का जनता से वादा किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने 'जबतक भाजपा की विदाई नहीं, तबतक ढिलाई नहीं' का नारा दिया। उन्होंने कहा कि जनता अब भाजपा सरकार से ऊब चुकी है। इस विधानसभा चुनाव में सभी वर्ग मिलकर भाजपा को सत्ता से उतार देंग। इस मौके पर रथ पर अखिलेश यादव के साथ पार्टी के कई बड़े चेहरे मौजूद रहे।