बहराइच के पीड़ितों से मिलेंगे अखिलेश यादव, कहा- गृह राज्यमंत्री को किया जाए बर्खास्त

लखीमपुर हिंसा मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ चुका है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बहराइच के लिए रवाना हुए. वहां लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए मृतक किसानों के परिवारों से मुलाकात करेंगे। राजधानी लखनऊ से रवाना होने के पहले अखिलेश यादव ने मीडिया 

 
बहराइच के पीड़ितों से मिलेंगे अखिलेश यादव, कहा- गृह राज्यमंत्री को किया जाए बर्खास्त 

लखनऊ। लखीमपुर हिंसा मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ चुका है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बहराइच के लिए रवाना हुए. वहां लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए मृतक किसानों के परिवारों से मुलाकात करेंगे। राजधानी लखनऊ से रवाना होने के पहले अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज मैं दोनों पीड़ित परिवारों से मुलाकात के लिए बहराइच जा रहा हूं.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा स्वत: संज्ञान लेने और सरकार को नोटिस देने के बाद न्याय देते हुए सरकार को दिखना चाहिए. सरकार बड़े-बड़े के विज्ञापन छाप कर दमदार सरकार होने का दावा करती है, लेकिन सरकार को दमदारी से कार्रवाई भी करती हुई नजर आनी चाहिए. गृह राज्य मंत्री के आरोपी बेटे के यहां समन तामील कराया जा रहा है. यह पहला मामला है समन तामील कराते समय गुलदस्ता दिया जा रहा है.
 
अखिलेश यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के नोटिस के बाद सरकार कुछ जागी है. मामले में न्याय तब तक नहीं मिलेगा. जब तक गृह राज्य मंत्री को बर्खास्त नहीं किया जाएगा. गृह राज्य मंत्री के आरोपी बेटे आशीष मिश्रा के नेपाल भागने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मीडिया के माध्यम से नेपाल भागने की जानकारी मिल रही है और अगर वह नेपाल भाग गए हैं तो भारत सरकार को हस्तक्षेप करते हुए कार्रवाई करनी चाहिए.