JAM वाले बयान पर अखिलेश यादव का अमित शाह पर पलटवार

उत्तर प्रदेश का चुनावी पारा रोज ब रोज बढ़ता जा रहा है। आजमगढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के JAM वाले बयान पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। 

 
akhilesh
JAM वाले बयान पर अखिलेश यादव का अमित शाह पर पलटवार 

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश का चुनावी पारा रोज ब रोज बढ़ता जा रहा है। आजमगढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के JAM वाले बयान पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। 

 रविवार को कुशीनगर में पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश नेकहा कि कृषि कानूनों के विरोध में कई किसानों की जान जा चुकी है। लेकिन सरकार को कोई परवाह नहीं है। जिस तरह से सरकार ने यूपी में किसानों के विरोध को कुचलने की कोशिश की, जिसका आरोप केंद्रीय मंत्री के बेटे पर है। क्या आप अपनी जीप से अन्नदाता को कुचल सकते हैं?


उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के सपा के JAM वाले बयान पर पलटवार किया। अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा के JAM का मतलब है, J से झूठ, A से अहंकार और M का मतलब है महंगाई। दरअसल, शाह ने शनिवार को आजमगढ़ से अखिलेश यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि मोदी जी JAM लाए हैं। ताकि भ्रष्टाचार के बिना खरीदी हो सके। J का मतलब है जनधन खाता, A का मतलब आधार और M का मतलब है हर हाथ में मोबाइल। उन्होंने कहा, मैंने गुजरात में ये बयान दिया। तो सपा के नेता ने कहा कि हम भी JAM लाए हैं। सपा के JAM का मतलब है, J से जिन्ना, A से आजमखान और M का मतलब  मुख्तार।