मुलायम के गढ़ से अखिलेश का भाजपा पर निशाना, कहा- चुनाव में हार के डर से दिल्ली से भेजे जा रहे हैं जांच अधिकारी

समाजवादी पार्टी (सपा)  के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के गढ़ मैनपुरी में मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी ताकत दिखाई। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा नेताओं के यहां आयकर के छापों पर कहा कि चाचा (शिवपाल सिंह यादव) को साथ लिया तो जांचें होने लगीं। उन्होंने कहा कि चुनाव में हार देखते ही दिल्ली से जांच अधिकारी भेजे जा रहे हैं। 
 
akhilesh
अखिलेश यादव

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी (सपा)  के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के गढ़ मैनपुरी में मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी ताकत दिखाई। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा नेताओं के यहां आयकर के छापों पर कहा कि चाचा (शिवपाल सिंह यादव) को साथ लिया तो जांचें होने लगीं। उन्होंने कहा कि चुनाव में हार देखते ही दिल्ली से जांच अधिकारी भेजे जा रहे हैं। 

 क्रिश्चियन मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव  ने मुख्यमंत्री योगी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि किसानों ने लॉकडाउन में काम कर देश की आर्थिक व्यवस्था बचाई है। सपा की सरकार बनने पर किसानों के हितों में काम होगा। जिनकी नौकरी छीनी गयी उन्हें सम्मान मिलेगा।

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा की सरकार में कानून व्यवस्था फेल है। डायल 100 से 112 कर पुलिस का कबाड़ा कर दिया। खाद की चोरी इस सरकार ने की। भाजपा के लोग गरीबों के हक पर डाका डाल रहे हैं। ये उपयोगी सरकार नहीं अनुपयोगी सरकार है। नाम और रंग बदलने वाली सरकार है। कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को अपनी हार दिखाई देने लगी है। इसलिए दिल्ली से जांच अधिकारी भेजे हैं, लेकिन हम समाजवादी डरने वाले नहीं हैं। 

भाजपा की जनविश्वास यात्रा के रथ पर कमेंट करते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उनके रथ को ध्यान से आप देखेंगे तो वो बिल्कुल लखनऊ में गोमती नदी के चाऊमीन के ठेले जैसा है। ये जनता का रथ नहीं है। इन लोगों ने चाऊमीन के ठेले का रंग बदल कर रथ बना लिया है। रथ चालाना था तो तैयारी करके आते। दूसरों के रथ को जनसमर्थन मिल गया तो उसकी नकल कर ली, इन्हें तो नकल करना भी नहीं आता। जनता जानती है आप धोखा दे रहे हैं।