अपडेट: मुख्यमंत्री चन्नी के दौरे से पहले लुधियाना जिला अदालत में ब्लॉस्ट, दूसरी मंजिल पर हुए भीषण धमाके में 2 लोगों की मौत

पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आई है। विधानसभा चुनाव से पहले लुधियाना के  जिला अदालत परिसर में बड़ा धमाका हुआ है। ब्लॉस्ट से दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना में पांच अन्य लोग जख्मी भी हुए हैं। यह धमाका मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के लुधियाना दौरे से पहले हुआ है।
 
Blast in Ludhiana District Court.jpg
मुख्यमंत्री चन्नी के दौरे से पहले लुधियाना जिला अदालत में ब्लॉस्ट

लुधियान । पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आई है। विधानसभा चुनाव से पहले लुधियाना के  जिला अदालत परिसर में बड़ा धमाका हुआ है। ब्लॉस्ट से दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना में पांच अन्य लोग जख्मी भी हुए हैं। यह धमाका मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के लुधियाना दौरे से पहले हुआ है।

धमाका लुधियान जिला अदालत की दूसरी मंजिल के वॉशरूम में दोपहर करीब 12 बजकर 22 मिनट के आसपास हुआ। कोर्ट के दूसरे माले पर करीब 8 कमरे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इलाके की घेराबंदी कर ली है और कोर्ट परिसर को खाली भी करवा दिया है। घायलों में से एक की पहचान एडवोकेट आरएस मांद के तौर पर हुई है। 

धमाके के बाद तीसरी मंजिल पर स्थित दीवार पूरी तरह से ढह गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वकीलों की हड़ताल के कारण जिला अदालत परिसर में अन्य दिनों की तुलना में कम भीड़ थी। हालांकि, यह अभी तक पता नहीं चल सका है कि धमाका सिलेंडर फटने से हुआ या फिर जानबूझकर किया गया है। कोर्ट परिसर के दूसरे माले पर कैंटीन भी है। हालांकि, वॉशरूम में धमाके की वजह से सिलेंडर ब्लास्ट की संभावना को फिलहाल खारिज कर दिया गया है। 

बताया जा रहा है, विस्फोट काफी जोरदार था कि बिल्डिंग के शीशे चूकना चूर हो गये है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है। विस्फोट बहुत भयंकर था। हैछत पर चारों ओर खून के छींटें बिखरे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। धमाके से इमारत को काफी नुकसान हुआ है। इमारत के काफी हिस्से टूटकर नीचे गिर गए हैं।