Connect with us

राज्य

UP : महिला ने इज्जत बचाने के लिए भतीजे को दी ऐसी सजा कि जिंदगी भर रहेगा ‘जख्म’

Published

on

इटावा। देश भर में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। उत्तर प्रदेश के इटावा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक भतीजे ने अपनी सगी चाची को अकेला पाकर बलात्कार करने की कोशिश करने लगा लेकिन महिला ने इज्जत बचाने के लिए बेहद साहस का परिचय देते हुए उसका गुप्तांग ही काट डाला। पीडि़ता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

कई महीनों से बुरी नजर रख रहा था

जानकारी के मुताबिक, मामला इटावा के बसरेहर थाने का है। जहां मंगलवार को घर में अकेली चाची को देखकर भतीजे मनोज कुमार ने दुष्कर्म की कोशिश की। अपनी इज्जत बचाने के लिए चाची ने पास ही पड़े सब्जी काटने वाले चाकू से युवक का गुप्तांग काट दिया। इसके बाद महिला ने तत्काल थाना बसरेहर पुलिस को घटना की सूचना दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को सीएचसी बसरेहर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसका भतीजा पिछले कई महीनों से उस पर बुरी नजर रख रहा था। आज अकेला देखकर उससे रेप करने की कोशिश की।

युवक के खिलाफ मामला दर्ज

एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने बताया कि बसरेहर थाना क्षेत्र में एक युवक के गुप्तांग काटने का मामला सामने आया है। जिस महिला ने युवक का गुप्तांग काटा है वह रिश्ते में उसकी सगी चाची बताई जा रही है। उसका आरोप है कि युवक ने उसके साथ रेप का प्रयास किया। जिसके बाद इज्जत बचाने के लिए महिला ने भतीजे का गुप्तांग काट दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसकी हालत में सुधार होने पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी। https://kanvkanv.com

Trending