Connect with us

राज्य

विवेक हत्याकांड : अब इंस्पेक्टर ने लिखा फेसबुक पर पोस्ट, ‘मैं पुलिस में हूं जिसे जानकारी नहीं वो समझ ले’…

Published

on

कन्नौज । लखनऊ में हुए विवेक तिवारी हत्याकांड में आरोपी सिपाहियों के समर्थन में पुलिसवालों के साथ-साथ इंस्पेक्टर भी उतर आए हैं। मूल रूप से इटावा निवासी इंस्पेक्टर संजय यादव ने फेसबुक पर एक ऐसा पोस्ट लिखा जिसे पढ़कर लोग हैरान रह गए। संजय ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा कि-वैसे तो मेरे सभी मित्रों को पता है कि मैं पुलिस में हूँ जिसे जानकारी नहीं है वो समझ लें …जिसको भी पुलिस से आपत्ति है वो स्वत्: अन्फ़्रेंड हो जाय।

इनका गनर किस विभाग से होगा और किस पद का होगा

केवल यही नहीं संजय ने विवेक तिवारी केस पर उनकी पत्नी को गनर दिए जाने की खबर (अखबार की कटिंग) पोस्ट करते हुए लिखा- ‘इनका गनर किस विभाग से होगा और किस पद का होगा। क्योंकि इनकी नजर में सिपाही तो पुलिस विभाग का सबसे छोटा प्यादा है। अगर किसी के पास सही सुझाव हो तो बताने का कष्ट करें’।

Image may contain: text

पुलिस इंसपेक्टर का फेसबुक पर पोस्ट

 

ऐसा ना हो यह चिंगारी आगे चलकर?

पूरा अराजपत्रित वर्ग किन किन कारणों पर रोष प्रकट करने का प्रयास कर रहा है यह विचारणीय विषय है, यूपी पुलिस के इस वर्ग की मूलभूत समस्याओं पर विचार किए बिना दंडात्मक कार्यवाही करना यही दर्शाता है कि ऐसा ना हो यह चिंगारी आगे चलकर??

सीनियर्स को ऐसे समय पर इस वर्ग के लिए कुछ अच्छा करना चाहिए था जैसे अवकाश नियमावली मे परिवर्तन, साप्ताहिक अवकाश आदि,,,, जिससे इस वर्ग को प्यार से दबाया जाता तो अच्छा था लेकिन निलम्बन या बर्खास्तगी कोई उपचार नहीं है दंडात्मक रवैया कहाँ तक उचित होगा???……पोस्ट करने के लिए माँफी चाहूंगा। https://kanvkanv.com

 

Trending