UP Election: गृहमंत्री अमित शाह ने BJP पदाधिकारियों को दिया जीत का मंत्र, बोले- एक जीते तो तीन चुनाव पर विजय पाएंगे

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार शाम को वाराणसी पहुंचे हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने बीएचयू गेट के सामने स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण किया। इसके बाद बड़ा लालपुर स्थित पं. दीनदयाल हस्तकला संकुल पहुंचे जहां पर पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को संबोधित किया।
 
amit shah
UP Election: गृहमंत्री अमित शाह ने BJP पदाधिकारियों को दिया जीत का मंत्र, बोले- एक जीते तो तीन चुनाव पर विजय पाएंगे

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार शाम को वाराणसी पहुंचे हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने बीएचयू गेट के सामने स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण किया। इसके बाद बड़ा लालपुर स्थित पं. दीनदयाल हस्तकला संकुल पहुंचे जहां पर पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को संबोधित किया। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को सफलता का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि बूथ जीत गए तो सुनिश्चित चुनाव जीत जाएंगे। एक चुनाव जीत गए तो आगामी तीन चुनाव में भी विजय पाएंगे।

हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ विजय का संदेश 

पंडित मदन मोहन मालवीय की पुण्यतिथि के अवसर पर गृहमंत्री अमित शाह का यहां आना उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का श्रीगणेश ही माना जा रहा है। गृहमंत्री ने इसी अंदाज में दोनों हाथ उठाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ हर हर महादेव का नारा लगाया। साथ ही धर्मेंद्र प्रधान को भी अभिवादन के लिए इशारा किया। अमित शाह मुस्कुराते हुए विजय का संदेश देते हुए जनता जनार्दन को प्रणाम किया।

कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, सुनील बंसल आदि वरिष्ठ नेता-पदाधिकारी थे।