राजस्थान : देवर के साथ संबंध नहीं बनाए तो महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला चाकू

महिला को शादी के छह साल तक बच्चा नहीं होने पर ससुराल के लोग दबाव बनाने लगे। ससुराल के लोग महिला को देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। इससे इनकार करने पर देवर ने जबरन उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू डाल दिया।
 
राजस्थान : देवर के साथ संबंध नहीं बनाए तो महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला चाकू 

जयपुर। महिला को शादी के छह साल तक बच्चा नहीं होने पर ससुराल के लोग दबाव बनाने लगे। ससुराल के लोग महिला को देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। इससे इनकार करने पर देवर ने जबरन उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू डाल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। यह घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले से सामने आई है। 

इसके बाद पीड़िता पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता ने कहा कि उसकी छह साल पहले शादी हुई थी लेकिन कोई संतान नहीं होने की वजह से ससुराल के लोग प्रताड़ित करने लगे थे और देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालते थे। उसने बताया कि जब उसने ऐसा करने से मना किया तो देवर ने रात के समय जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया और इनकार करने पर उसने मेरे प्राइवेट पार्ट में चाकू डाल दिया।

पीड़िता के मुताबिक प्रताड़ना से बचने के लिए वह कुछ दिन मायके में भी रही, फिर वापस ससुराल आ गई। यहां आने पर उसपर जुल्म और बढ़ने लगा। उसने कहा कि एक दिन पहले ही रात के समय मैं कमरे में सोई थी लेकिन अचानक देवर आ गया और वह दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। महिला ने कहा कि वह किसी तरीके से भाग कर अपने भाई के पास पहुंची और फिर अपनी आपबीती पुलिस अधीक्षक को सुनाई है।