Connect with us

उत्तर प्रदेश

रक्षाबंधन के दिन युवक ने फांसी लगाकर हमेशा के लिए छिन लीं बहनों की खुशियां

Published

on

वाराणसी । रक्षाबंधन पर्व पर सोमवार को एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी बहनों और परिजनों की खुशियों को हमेशा के लिए छिन लिया। युवक के हृदयविदारक कदम से परिजन जड़वत हो गये। सूचना पाते ही वहां पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
लंका थाना क्षेत्र के सामनेघाट स्थित सत्यमनगर कालोनी में मूल रूप से बिहार के निवासी रंजीत झा उर्फ लाला (25) अपने माता पिता, बहनों के साथ रहता था। जीविकोपार्जन के लिए लाला ने घर के पास ही किराये की दुकान में जनरल स्टोर की दुकान चलाता था। रंजीत के पिता ने तीन पुत्रियों में दो की शादी कर दी है। रंजीत बीते रविवार को नशे में धुत होकर घर लौटा था। इसको लेकर परिजनों ने उसे फटकार लगाई थी।
आज सुबह रंजीत अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो राखी बांधने ससुराल से आई बड़ी बहनें कमरे में पहुंची तो सामने भाई के लटके शव को देख चीख पड़ी। उनकी चीख सुनकर जुटे परिजनों ने आनन-फानन में उसे फंदे से नीचे उतारा। और उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। हादसे से पिता और बहनें स्तब्ध है। इकलौते भाई की मौत के बाद बहनों के आंसू थम नहीं रहे।

Trending