ड्रग्स मामले में नवाब मलिक के दामाद ने फडणवीस को भेजा कानूनी नोटिस, मांगा पांच करोड़ का हर्जाना

ड्रग्स केस मामले में महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने पूर्व मुख्यमंत्री देवन्द्र फडणवीस पर कई आरोप लगाएं हैं। अब नवाब मलिक के दामाद ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को मानहानि और झूठे आरोपों के लिए कानूनी नोटिस भेजा है
 
ड्रग्स मामले में नवाब मलिक के दामाद ने फडणवीस को भेजा कानूनी नोटिस, मांगा पांच करोड़ का हर्जाना

मुंबई। ड्रग्स केस मामले में महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने पूर्व मुख्यमंत्री देवन्द्र फडणवीस पर कई आरोप लगाएं हैं। अब नवाब मलिक के दामाद ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को मानहानि और झूठे आरोपों के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. इसके साथ ही मानसिक प्रताड़ना, पीड़ा और वित्तीय नुकसान के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की.

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने मेरे दामाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास से ड्रग्स मिली थी. आज मेरी बेटी ने देवेंद्र फडणवीस को नोटिस भेजा है और मांग की है कि आप माफी मांगे. अगर वे माफी नहीं मांगते हैं तो मेरी बेटी द्वारा उनके खिलाफ मानहानि का दावा किया जाएगा.

बीते दिनों देवेंद्र फडणवीस ने आरोप लगाया था कि नवाब मलिक और उनके परिवार के सदस्यों ने एक दशक पहले 1993 के मुंबई बम विस्फोट मामले के दो दोषियों के साथ भूमि सौदे किए. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमने नवाब मलिक और उनके रिश्तेदारों की कुल पांच ऐसी प्रॉपर्टी पकड़ी है. इनमें से चार में तो पूरा अंडरवर्ल्ड का एंगल है. मेरे पास सबूत हैं, वो मैं अधिकारियों को दूंगा और वे इसकी जांच करेंगे. ये सारे सबूत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को भी देने वाला हूं, ताकि उन्हें भी पता चले कि उनके मंत्रियों ने क्या गुल खिलाए हैं.

इसके बाद मंत्री नवाब मलिक ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम पर गंभीर आरोप लगाए. मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र में जाली नोटों का रैकेट चलवाते थे. उनके संरक्षण और देखरेख में जाली नोटों का काला कारोबार मुंबई में और महाराष्ट्र में होता था.