अखिलेश यादव से मिले सांसद संजय सिंह, आप के साथ सपा के गठबंधन की चर्चा तेज

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को सूबे में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इसी क्रम में बुधवार को आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की।
 
Akhilesh Yadav - Sanjay Singh pic
अखिलेश यादव - संजय सिंह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को सूबे में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इसी क्रम में बुधवार को आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। इसके बाद आप और सपा के गठबंधन को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

लखनऊ स्थित लोहिया ट्रस्‍ट के दफ्तर में हुई इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई। गौरतलब है कि मिशन-2022 की तैयारियों जुटे अखिलेश यादव इस बार बड़ी पार्टियों की जगह छोटे दलों से गठबंधन पर जोर दे रहे हैं। कल ही राष्‍ट्रीय लोकदल को 36 सीटें देकर उन्‍होंने गठबंधन फाइनल किया है। इसके अलावा पूर्वांचल ओमप्रकाश राजभर की सुभासपा से सपा का गठबंधन हो चुका है। 

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह हाल में सपा के संस्‍थापक और पूर्व मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव के जन्‍मदिन समारोह में भी शामिल हुए थे। वहां भी अखिलेश यादव से उनकी मुलाकात हुई थी। दो महीने पहले भी संजय सिंह की अखिलेश यादव से मुलाकात हुई थी। आज तीसरी बार दोनों नेता मिले।