मायावती नहीं लड़ेंगी विधानसभा चुनाव, सतीश चंद्र मिश्रा भी नही आजमाएंगे किस्मत , सभी 403 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी बसपा

उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रह चुकीं बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी। यही नहीं उनके मुख्य सिपहसालार और बसपा के महासचिव सतीश मिश्रा भी चुनाव नहीं लड़ेंगे।
 
mayawati pic
बसपा सुप्रीमो मायावती लड़ेंगी विधानसभा चुनाव 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रह चुकीं बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी। यही नहीं उनके मुख्य सिपहसालार और बसपा के महासचिव सतीश मिश्रा भी चुनाव नहीं लड़ेंगे।

यह जानकारी खुद बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने दी है। उन्होंने कहा, 'पूर्व सीएम मायावती और मैं चुनाव नहीं लड़ेंगे।' हालांकि इसके बाद भी उन्होंने यूपी की सत्ता में बीएसपी की वापसी का दावा किया।

सतीश चंद्र मिश्रा ने मीडिया से कहा- मैं राज्यसभा का सदस्य हूं, कई प्रदेशों में चुनाव हो रहे हैं और बहन मायावती को लोगों को चुनाव लड़वाना है। इसलिए हम लोग चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के 400 सीटें जीतने के दावे पर सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा, 'समाजवादी पार्टी के पास तो 400 उम्मीदवार ही नहीं हैं तो फिर इतनी सीटें वे कैसे जीतेंगे। एसपी या फिर बीजेपी सत्ता में नहीं आएंगे। इस बार बहुजन समाज पार्टी सरकार बनाने जा रही है।' 

बता दें कि सतीश चंद्र मिश्रा काफी दिनों से अकेले ही प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। खासतौर पर ब्राह्मण समुदाय को लुभाने के लिए उन्होंने कई आयोजन किए हैं। लेकिन मायावती की चुनाव को लेकर न तो कोई जनसभा हुई है और न ही कोई रोड शो आदि निकाला है।