नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल कर करता था दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी को सरेआम पकड़ा

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी को गांव वालों ने सरेआम पकड़कर सजा दी। मामला जिले के बदरवास थाना क्षेत्र का है. एक मजदूर ने नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल कर उसको अपना हवस का शिकार बनाया.
 
नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल कर करता था दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपी को सरेआम पकड़ा 

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी को गांव वालों ने सरेआम पकड़कर सजा दी। मामला जिले के बदरवास थाना क्षेत्र का है. एक मजदूर ने नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल कर उसको अपना हवस का शिकार बनाया. गुरुवार दोपहर को ग्रामीणों ने उसे गन्दी हरकत करते हुए पकड़ा लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, सहित पॉक्सो एक्ट सहित एससीएसटी एक्ट की धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पीड़ित 11वीं की छात्रा है. उसने पुलिस को बताया कि वह रोजाना अपने गांव से पढ़ने के लिए बदरवास आती थी. इसी दौरान जनवरी में उसकी मुलाकात बस स्टैंड पर 24 वर्षीय नदीम खान से हुई. नदीम ने उसे अपना नंबर दे दिया और फिर दोनों की बात होने लगी.1 मार्च 2021 को वह उसे बहला फुसलाकर घुमाने के बहाने भरका सालोन नामक पर्यटन स्थल पर ले गया. जहां नदीम ने उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर दबाव बनाकर बुलाने लगा.

छात्रा का कहना है कि नदीम उसे 8 अगस्त 2021 को भी भरका सालोन ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. गुरुवार को भी वह छात्रा को भरका सालोन लेकर पहुंचा था. इसी दौरान ग्रामीणों ने उसकी हरकत देख ली और उसे पकड़कर उसकी खूब मारपीट की.