लकवाग्रस्त महिला से दुष्कर्म : बेबस पत्नी को बचाने आए दिव्यांग पति को आरोपी ने धक्का देकर गिराया

जबलपुर में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामले सामने आया है। घटना जिले के बरगी क्षेत्र की है। जहाँ पर 10 साल से लकवाग्रस्त 35 साल की महिला के साथ दुष्कर्म किया गया। मोहल्ले में रहने वाले 45 साल के आरोपी कालीराम बर्मन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
 
लकवाग्रस्त महिला से दुष्कर्म : बेबस पत्नी को बचाने आए दिव्यांग पति को आरोपी ने धक्का देकर गिराया

जबलपुर। जबलपुर में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामले सामने आया है। घटना जिले के बरगी क्षेत्र की है। जहाँ पर 10 साल से लकवाग्रस्त 35 साल की महिला के साथ दुष्कर्म किया गया। मोहल्ले में रहने वाले 45 साल के आरोपी कालीराम बर्मन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके खिलाफ रेप और दिव्यांग अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

​​​महिला लकवाग्रस्त होने की वजह से वह बिस्तर पर ही रहती है। वह बोल तक नहीं पाती है। सोचने-समझने की क्षमता नहीं बची है। महिला का पति भी एक पैर से दिव्यांग है। बावजूद वह मजदूरी करके किसी तरह अपना घर चलाता है। दिव्यांग पति सुबह मजदूरी करने निकल जाता है। शाम को घर लौटता है। खुद ही खाना बनाता है और उसे खिलाता है।

रविवार को जब पति घर लौटा तो कालीराम उसकी पत्नी से रेप कर रहा था। इस दौरान पति ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपी तब भी नहीं माना। लकवा की वजह से महिला चीख तक नहीं पाई। वह बेसुध है। घटना के बाद उसके आंख से सिर्फ आंसू बह रहे हैं। वारदात के बाद पति ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। सोमवार शाम आरोपी कालीराम बर्मन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पीड़ित परिवार के मोहल्ले के पास ही रहता है।