मध्यप्रदेश : बदमाशों ने पिता और दो बेटों को मारकर कुएं में फेंका, शव मिलने से मचा हडकंप

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के सैलाना थाना क्षेत्र के ग्राम देवरूंडा में तीन शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बदमाशों ने तीनों शवों को कुएं में फेंक दिया है। 35 वर्षीय लक्ष्मण को उसके 13 और 8 साल के दो बेटों के साथ शव बरामद किया गया है।
 
मध्यप्रदेश : बदमाशों ने पिता और दो बेटों को मारकर कुएं में फेंका, शव मिलने से मचा हडकंप

भोपाल। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के सैलाना थाना क्षेत्र के ग्राम देवरूंडा में तीन शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बदमाशों ने तीनों शवों को कुएं में फेंक दिया है। 35 वर्षीय लक्ष्मण को उसके 13 और 8 साल के दो बेटों के साथ शव बरामद किया गया है। तीनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर एसपी गौरव तिवारी व वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है। 

पुलिस के अनुसार हत्या का कारण जमीन विवाद होने का शक है। 35 वर्षीय किसान लक्ष्मण पुत्र मांगू भाभर निवासी ग्राम देवरूंड़ा रविवार सुबह खराब मोटर सुधारने खेत गया था। वहां उसने मोटर को कुएं से बाहर निकाल रखा था। शाम तक जब किसान और उसके बच्चों को ढूंढने के लिए परिजन सक्रिय हुए। कुएं के पास गए तो वहां मोटर और लक्ष्मण नहीं दिखे। शंका होने पर कुछ युवकों ने कुएं में उतरकर तलाशने की कोशिश की। वहां उन्हें तीनों के शव पानी की मोटर से बंधे दिखाई दिए। तीनों के शव बाहर निकाल लिए गए हैं। सूचना मिलने पर सैलाना थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर दल के साथ मौके पर पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। 

रतलाम में एक साल में ट्रिपल मर्डर का यह दूसरा मामला है। एक साल पहले रतलाम के जवान नगर मुक्तिधाम के पास एक परिवार के तीन लोगों की लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में मुख्य आरोपी दिलीप देवल पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था।