Connect with us

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश : इंदौर में मिले कोरोना के रिकॉर्ड 379 नये मामले, 5 लोगों की मौत

Published

on

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का कहर थमने का नाम ले रहा। सोमवार को यहां कोरोना के रिकॉर्ड 379 नये मामले सामने आए हैं, जबकि पांच लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही इंदौर में संक्रमित मरीजों की संख्या 17,161 और मृतकों की संख्या 463 हो चुकी है।

एक दिन में कोरोना के 300 से अधिक नये मामले सामने आए

इंदौर में लगातार पांचवीं बार एक दिन में कोरोना के 300 से अधिक नये मामले सामने आए हैं। इससे पहले यहां सर्वाधिक 351 नये मामले सामने सामने आए थे। सोमवार को इंदौर की प्रभारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गाडरिया ने बताया कि एमजीएम मेडिकल कॉलेज द्वारा रविवार देर रात 1995 सेम्पलों की जांच रिपोर्ट जारी की गई। इनमें 379 व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए हैं। इन नये मामलों के साथ जिले में अब संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 17,161 हो गई है। साथ ही इस बीच पांच लोगों की मौत हुई है। अब यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 463 हो गई है।

इंदौर में कोरोना के मरीज तेजी से स्वस्थ हो रहे

हालांकि राहत की बात यह है कि इंदौर में कोरोना के मरीज तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं। अब तक यहां कोरोना के 11,536 मरीज स्वस्थ्य होकर अस्पताल से घर लौट आए हैं लेकिन अधिक संख्या में नये संक्रमित मिलने से यहां सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर अब तक 5162 हो गई हैं।

Trending