कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, कहा- डिपार्टमेंट ऑफ भ्रष्टाचार बना मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा सरकार जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश में डिपार्टमेंट ऑफ भ्रष्टाचार बना दिया गया है। यह भ्रष्टाचार एक व्यवस्था बन चुका है। 

 
कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, कहा- डिपार्टमेंट ऑफ भ्रष्टाचार बना मध्यप्रदेश 

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा सरकार जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश में डिपार्टमेंट ऑफ भ्रष्टाचार बना दिया गया है। यह भ्रष्टाचार एक व्यवस्था बन चुका है। 

पूर्व सीएम कमलनाथ ने विधानसभा में बुधवार को मीडिया से चर्चा में यह आरोप लगाया है। उऩ्होंने कहा कि छुट्टी के दिन अधिकारियों के तबादले किए जा रहे हैं। प्रमुख सचिव कल्पना श्रीवास्तव के स्थानांंतरण को लेकर कमलनाथ ने यह बात कही। श्रीवास्तव ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की थी और इसीलिए उनका तबादला किया गया। 

गौरतलब है कि अवकाश के दिन उद्यानिकी विभाग से हटा दिया था और उन्हें कोई विभाग नहीं सौंपा था। दो दिन बाद उन्हें मछुआ और मत्स्य विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई थई. 

उल्लेखनीय है कि कल्पना श्रीवास्तव ने उद्यानिकी आयुक्त रहे मनोज अग्रवाल के कार्यकाल में हुई प्याज खरीदी के घोटाले की जांच को आगे बढाया था। इस मामले में आर्थिक अपराध अन्वेषण प्रकोष्ठ भी इस मामले में जांच कर रहा है। इसी मामले में जब कल्पना श्रीवास्तव का तबादले हुआ तो कर्मचारी संघ ने भी आपत्ति दर्ज कराई थी।