Connect with us

मध्य प्रदेश

ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस के टिकट को लेकर मचा घमासान

Published

on

ग्वालियर। ग्वालियर पूर्व के कांग्रेस के टिकट को लेकर जबर्दस्त घमासान मचा हुआ है। दावेदारी कर रहे मितेन्द्र सिंह को कमलनाथ ने अपने ग्वालियर दौरे के पहले भोपाल बुला लिया है। इसके साथ ही अब कमलनाथ के 18 सितम्बर के दौरे पर दावेदार जमकर शक्ति प्रदर्शन भी करने के मूड़ में है।

उपचुनावों के लिए जोर-शोर से तैयारियां शुरू

दरअसल, मध्यप्रदेश विधानसभा की रिक्त 27 सीटों के लिए होने वाले उपचुनावों के लिए जोर-शोर से तैयारियां शुरू हो गई हैं। चुनाव आयोग के साथ ही प्रदेश की दोनों प्रमुख पार्टियां कांग्रेस और भाजपा भी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं। इन 27 सीटों में ग्वालियर पूर्व की सीट भी शामिल है। कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए कमर कस ली है। कांग्रेस ने जिले में डबरा और ग्वालियर सीट पर टिकटों की घोषणा कर दी गई है, जबकि एकमात्र पूर्व विधानसभा को होल्ड पर रखा गया है। 

मितेन्द्र पहुंचे कमनाथ के पास

दरअसल, पेंच यह है कि सिंधिया राजघराने के करीब रहे मितेन्द्र पूर्व के कुछ समय पहले तक टिकट के प्रबल दावेदार थे। बताया गया कि भोपाल से कमलनाथ के ऑफिस से आये कॉल के बाद मितेन्द्र भोपाल पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि उनकी कमलनाथ के साथ उप चुनाव की टिकट को लेकर बैठक हुई। अब कमलनाथ 18 सितम्बर को ग्वालियर के दौरे पर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान कांग्रेस के दावेदार जमकर शक्ति प्रदर्शन कर सकते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के सामने जनसमर्थन दिखाने के लिये भीड़ जुटाने की मशक्कत सभी ने शुरू कर दी है। 
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending