दोस्त ने कॉलेज से घर छोड़ने के बहाने किया रेप, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

 
दोस्त ने कॉलेज से घर छोड़ने के बहाने किया रेप, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल 

भोपाल। एक 26 वर्षीय नर्सिंग छात्रा के उसके दोस्त ने रेप कर दिया। आरोपी ने पीड़िता के खाने में नशीली दवा मिलाकर घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो बनाया जिसका इस्तेमाल वह लड़की को ब्लैकमेल करने के लिए कर रहा था।

यह घटना भोपाल के निशातपुरा इलाके की है। 14 अगस्त को आरोपी गोविंद अहिरवार ने महिला को कॉलेज छोड़ने की पेशकश की। रास्ते में, उसने कुछ खाना उठाया और उसने नशीली दवा मिला दी। खाना खाने के बाद बेहोशी की हालत में महिला को आरोपी के किराए के मकान में ले गया, जहां उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। आरोपी ने महिला को ब्लैकमेल करने के लिए वारदात को भी फिल्माया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कॉलेज से निकलने के कुछ देर बाद खाने लेने के लिए अपनी कार रोकी. खाना लेने के बाद उसने खाने में नशीली दवा मिला दी महिला को इसकी भनक भी नहीं लगी। आरोपी महिला को अपने मकान पर ले गया जहां उसने रेप किया और उसका वीडियो भी बनाया।

घटना के बाद आरोपी ने वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। लगातार प्रताड़ना के बाद महिला अलीराजपुर जिले में अपने माता-पिता के घर गई और उन्हें घटना की जानकारी दी। उसके माता-पिता फिर उसे थाने ले गए और अलीराजपुर पुलिस में मामला दर्ज किया गया। मामले को भोपाल के निशातपुरा थाने में स्थानांतरित कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के किराए के घर में छापेमारी की गई, लेकिन वह नहीं मिला।