बर्थडे स्पेशल: आज है सीएम शिवराज का जन्मदिन, प्रधानमंत्री समेत दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

भोपाल । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आज शुक्रवार को जन्मदिन है। वे आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे है। सीएम शिवराज को जन्मदिन के अवसर पर देशभर की बड़ी हस्तियां शुभकामनाएं दी रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी सीएम शिवराज को बधाई देते हुए उनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु होने की कामना की है। जिसके जवाब में सीएम शिवराज ने उनका आभार जताया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने शुभकामना संदेश में कहा ‘ भाजपा के ऊर्जावान नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी को जन्मदिन की अशेष शुभकामनाएं। उन्होंने अपने नेतृत्व में राज्य को विकास की नई ऊंचाइयां दी हैं। मैं उनके सुखी, स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।

प्रधानमंत्री मोदी के शुभकामना संदेश पर आभार जताते हुए सीएम शिवराज ने कहा ‘आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी आपके ऊर्जादायी और प्रेरणापूर्ण शब्दों के लिए हृदय की गहराइयों से आभार। आपके आशीर्वचनों से मुझे जनसेवा और प्रदेश की प्रगति एवं उन्नति के लिए कार्य करने हेतु एक नई शक्ति और प्रेरणा मिली है। आपके अमूल्य शब्दों के लिए कोटिश: धन्यवाद!

एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने कहा ‘आपकी प्रेरणा और आशीर्वाद से हम मध्यप्रदेश को देश के साथ ही दुनिया का सर्वश्रेष्ठ प्रदेश बनाने की ओर अग्रसर हैं। पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरुकता फैलाने के लक्ष्य से मैंने प्रतिदिन एक पेड़ लगाने का संकल्प लिया है।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर दी बधाई
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने बधाई सन्देश में लिखा कि ‘जनप्रिय, जुझारू एवं कर्मठ राजनेता, मध्य प्रदेश के मा. मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।
प्रभु श्री राम से आपके स्वस्थ, सुदीर्घ, सफल एवं सुयशपूर्ण जीवन की कामना करता हूं।’

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी बधाई

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने बधाई सन्देश में लिखा कि ‘प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ।
आपके उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु व यशस्वी जीवन की ईश्वर से कामना करता हूँ।’

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने बधाई सन्देश में लिखा कि ‘सरल सौम्य व्यक्तित्व के धनी, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री मा0 श्री शिवराज सिंह चौहान जी, आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों और सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें।’

वहीं मध्य प्रदेश कि राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने अपने सुभकामना सन्देश में लिखा कि ‘मध्यप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना करती हूँ- राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल।’