भोपाल : बेटी की लव मैरिज से नाराज पिता ने रेप कर उतारा मौत के घाट

मध्यप्रदेश की राजधानी में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बेटी की लव मैरिज शादी की वजह से नाराज पिता ने उसे हवश का शिकार बनाया। उसके बाद उसकी हत्या कर दी। युवती के छह महीने के बच्चे की मौत पहले ही हो गई थी। 
 
भोपाल : लड़की की लव मैरिज से नाराज पिता ने रेप कर हत्या की

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बेटी की लव मैरिज शादी की वजह से नाराज पिता ने उसे हवश का शिकार बनाया। उसके बाद उसकी हत्या कर दी। युवती के छह महीने के बच्चे की मौत पहले ही हो गई थी। गला घोंटने से पहले उसने बेटी से कहा- तूने इसीलिए भागकर शादी की थी। तेरे कारण हम समाज में कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहे।

रातीबड़ पुलिस थाना क्षेत्र के कठौतिया के जंगल में रविवार को एक 25 वर्षीय युवती और 6 महीने की बच्चे की लाश मिली थी। इस मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवती बिलकिसगंज की रहने वाली है। उसने एक साल पहले समाज से बाहर प्रेम विवाह किया था। वह अपने पति के साथ रायपुर चली गई थी। कुछ समय पहले वह मध्यप्रदेश आई थी। दीपावली के दिन वह रातीबड़ में अपनी बड़ी बहन के घर पर थी। वहां उसके बेटे की मौत हो गई। दीपावली के अगले दिन पिता अपने बेटे के साथ युवती और उसके बच्चे को लेकर जंगल ले गया। ताकि मृत बच्चे को दफनाया जा सके। वहां जाकर पिता ने पहले तो अपनी ही 25 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस दौरान बेटे ने भी उसकी मदद की। 

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बेटे को सड़क पर खड़ा कर दिया था। बेटी और बच्चे के शव को लेकर जंगल के अंदर नाले के पास ले गया। वहां उसने गुस्से में बेटी से पूछा कि भागकर शादी क्यों की? तूने इसके लिए ही शादी की है तो चल मैं तुझे ये देता हूं। ऐसा कहकर उसने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया और उसका गला दबाकर मार डाला। बाद में दोनों के शव नाले में फेंककर बेटे के साथ घर आ गया। रातीबड़ पुलिस ने बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।