जिम में लड़की से दोस्ती कर बनाया हवश का शिकार, तीन महीने तक किया दुष्कर्म

मध्यप्रदेश की राजधानी में एक शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है। एक 20 साल की लड़की से एक युवक ने दुष्कर्म किया। तीन महीने से ज्यादती करने के बाद लड़की ने आरोपी शादी की कही तो आरोपी अनसुना कहकर गायब हो गया।
 
जिम में लड़की से दोस्ती कर बनाया हवश का शिकार, तीन महीने तक किया दुष्कर्म 

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में एक शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है। एक 20 साल की लड़की से एक युवक ने दुष्कर्म किया। तीन महीने से ज्यादती करने के बाद लड़की ने आरोपी शादी की कही तो आरोपी अनसुना कहकर गायब हो गया। लड़की प्रेमी की तलाश करती रही, लेकिन जब वह नहीं मिला तो उसने पिपलानी थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

पिपलानी पुलिस के अनुसार अयोध्या नगर में रहने वाली 20 साल की लड़की इंद्रपुरी स्थित एक जिम में जॉब करती है। उसने बताया कि इसी साल उसकी जिम में आने वाले अमित सिंह नाम के एक युवक से पहचान हुई। वह जिम में एक्सरसाइज के लिए आता था। कुछ दिन की दोस्त के बाद वह उसे निजामुद्दीन कॉलोनी स्थित होटल लेमनटी में ले गया। यहां एक कमरे में जबरदस्ती की।

लड़की के मुताबिक, अमित ने उसे शादी करने का वादा किया था। उसकी बातों में आकर उसने किसी को कुछ नहीं बताया। इसके तीन महीने तक उसने कई बार होटलों में ले जाकर उसके साथ गलत किया। 28 अगस्त को उसने आखिरी बार उससे होटल में ज्यादती की। जैसे ही शादी की बात की, तो वह आनाकानी करने लगा।

करीब चार महीने से उसकी तलाश करती रही, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। परेशान होकर उसे अमित के खिलाफ शिकायत करने थाने आना पड़ा। पुलिस ने आरोपी अमित के खिलाफ ज्यादती की धारा में अपराध दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।