Connect with us

राज्य

कुशीनगर : टेंपो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो की हालत नाजुक

Published

on

सुनील तिवारी

कुशीनगर। रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम पकड़ी वीरभद्र चौराहे पर आज सुबह हुई मार्ग दुर्घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने एक की हालत को नाजुक बताते हुए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है ।

जिला अस्पताल के लिए रेफर

घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार आज बुधवार की सुबह लगभग 6:30 बजे विष्णु, एजाज ,नौशाद ,जो अपने प्लेटिना बाइक से किसी रिश्तेदार के यहां कसया के तरफ गए हुए थे सुबह अपने घर वापस लौट रहे थे कि उक्त चौराहे की तीन मोहानी पर पहुंचे कि विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे टेंपो ने जोरदार टक्कर मार दिया जिससे घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई ।इस घटना को सुन आसपास के लोग इकट्ठा हो गयी।इस घटना की जानकारी परिजनों के होते ही उनके कोहराम मच गया जो जहां से सुना घटना की स्थल की ओर दौड़ पड़ा ।
इस घटना की सूचना मिलते ही पहुंची 100 नंबर की पुलिस ने परिजनों से पंचनामा कराने के बाद शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया, जबकि घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक की हालत अत्यंत नाजुक बताते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। https://kanvkanv.com

Trending