Connect with us

उत्तर प्रदेश

जौनपुर : दिनदहाड़े सर्राफा दुकान से दस लाख की लूट

Published

on

जौनपुर । पवारा थाना क्षेत्र स्थित पवारा बाजार में शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे बदमाशों ने सर्राफा दुकान में धावा बोला। बदमाश सर्राफ व्यापारी पर तमंचा लगाकर दुकान से करीब दस लाख रुपये के जेवर लूट ले गये। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी।
इलाके में रहने वाले अमरनाथ ने बताया कि उनकी पवारा बाजार में ज्वैसर्लस की दुकान है। रोजाना की तरह शुक्रवार को वह करीब 12 दुकान पर बैठे थे। इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार होकर छह बदमाशों ने दुकान पर धावा बोल दिया। वह कुछ समझ पाते कि बदमाशों ने उनके कनपटी पर तमंचा सटा दिया। हेलमेट व मुहं में कपड़ा बांधे बदमाशों ने दुकान से 200 ग्राम सोने के आभूषण एवं बीस हजार रुपये कीमत की चांदी के आभूषण लेकर मुंगराबादशाहपुर की तरफ भाग निकले। इस बीच दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने फायरिंग भी की।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी के कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गयी। पूरी वारदात कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने चारों तरफ नाके बंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी गयी। व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा देने की मांग की है।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि इस लूटकांड का खुलासा करने के लिए टीम को लगाया गया है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा।

Trending