गाजियाबाद में टीन शेड में उतरा करंट, 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दुकान का टीन शेड 5 लोगों के लिए काल बन गया है।
 
5 people died due to electrocution in ghaziabad
गाजियाबाद में करंट

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दुकान का टीन शेड 5 लोगों के लिए काल बन गया है। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर तेन सिंह पैलेस के पास एक दुकान की टीन शेड में करंट आने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। टीन शेड में भारी बारिश की वजह से करंट उतर आया था जिससे यह बड़ा हादसा हुआ।

 
जानकारी के अनुसार, दुकान पर सामान लेने गई दो बच्ची करंट की चपेट में आ गईं। उन्हें बचाने के लिए पड़ोसी और फिर बच्चों की मां दौड़ पड़ी तो वह भी करंट की चपेट में आ गईं। इसके अलावा एक पड़ोस की किशोरी भी करंट की चपेट में आ गई। करीब 10 मिनट तक एक ही स्थान पर सभी को तड़पता देख लोगों को करंट का एहसास हुआ, जिसके बाद आनन-फानन बिजली सप्लाई बंद कराकर सभी को अस्पताल ले जाया गया।
 
रायबरेली की रहने वाली जानकी (35) उसकी चार वर्षीय बेटी सुरभि, उसकी भतीजी सिमरन (10) को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि हालत नाजुक होने के कारण तीन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इलाज के दौरान मधुबनी बिहार निवासी लक्ष्मीनारायण (24) और सीतामणी बिहार निवासी उषा की बेटी खुशी (11) ने दम तोड़ दिया। वहीं, एक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना से गुस्साए लोगों ने जी टी रोड पर सुदर्शन अस्पताल के बाहर जाम लगा दिया है।