कोरोना के चलते कांग्रेस ने यूपी समेत सभी राज्यों में टाली बड़ी रैलियां

देश में तेज़ी से बढ़ते कोरोना के दैनिक मामलों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने बड़ा फैसला लिया है। कांग्रेस ने ऐलान किया है कि पार्टी उत्तर प्रदेश और अन्य चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियों को नहीं करेगी। 
 
कोरोना के चलते कांग्रेस ने यूपी समेत सभी राज्यों में टाली बड़ी रैलियां 

नई दिल्ली। देश में तेज़ी से बढ़ते कोरोना के दैनिक मामलों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने बड़ा फैसला लिया है। कांग्रेस ने ऐलान किया है कि पार्टी उत्तर प्रदेश और अन्य चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियों को नहीं करेगी। 

देश में बुधवार को कोरोना के दैनिक मामलों की संख्या 55 हजार पार पहुंच गयी है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने यूपी समेत अन्य राज्यों में बड़ी चुनावी रैलिया न करने की घोषणा की है। पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी ने यूपी और अन्य राज्यों में बड़ी चुनावी रैली स्थगित करने का फैसला लिया है।  इससे पहले  यूपी कांग्रेस ने कई शहरों में होने वाली 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' मैराथन स्थगित कर दी है। प्रदेश में कांग्रेस की सात से आठ मैराथन नोएडा, वाराणसी के साथ ही प्रदेश के अलग-अलग जिलों में प्रस्तावित थीं।

केसी वेणुगोपाल ने कहा कि हमने राज्य इकाइयों से कहा है कि वे अपने राज्यों में कोविड-19 की स्थिति का आकलन करें और रैलियां करने पर फैसला लें. बता दें कि इससे पहले बरेली के बिशप मंडल इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित कांग्रेस की ‘मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ मैराथन दौड़ में 20 से अधिक लड़कियां चोटिल हो गईं। इससे सबक लेते हुए पार्टी ने यूपी में होने वाली सभी रैलियां और कार्यक्रम स्थगित कर दी। बरेली की घटना में हजारों महिलाएं और लड़कियां बिना मास्क के नजर आईं और भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई थी।