सीबीआई पता करेगी महंत नरेंद्र गिरि की मौत का रहस्य! जांच का लेकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बड़ा बयान

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में हुई मौत पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक बड़ा बयान दिया है। 
 
Keshav Maurya
डिप्टी सीएम केशव मौर्य

प्रयागराज। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में हुई मौत पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक बड़ा बयान दिया है। 

केशव मौर्य ने मीडिया से कहा कि उन्‍हें आत्‍महत्‍या की बात पर यकीन नहीं हो रहा है। इस मामले के सभी पहलुओं की जांच कराई जाएगी। उन्‍होंने कहा कि यदि जरूरत महसूस होगी तो सीबीआई से भी मामले की जांच कराई जाएगी। सरकार हर तरह से तैयार है। 

महंत नरेन्‍द्र गिरि के शिष्‍य आनंद गिरि पर लग रहे आरोपों के बारे में पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा कि इस बारे में उन्‍हें मालूम नहीं। लेकिन हर दोषी को निकाल लेंगे। 

योगी ने कहा- दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी
इससे पहले प्रयागराज पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि नरेंद्र गिरि की मृत्यु के मामले में कई सबूत जुटाए गए हैं और कई वरिष्ठ अधिकारी एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। एक-एक घटना का पर्दाफाश होगा। जांच एजेंसियों को निष्पक्ष ढंग से काम को आगे बढ़ाने दें। जो भी जिम्मेदार होगा उसे कानून के दायरे में लाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।