Home राज्य उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री कमला रानी का कोरोना वायरस के कारण निधन

कैबिनेट मंत्री कमला रानी का कोरोना वायरस के कारण निधन

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की रविवार सुबह कोरोना से मौत हो गई। उनका इलाज राजधानी के एसजीपीजीआई अस्पताल में चल रहा था। 18 जुलाई को उनकी जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी।

प्रदेश के एमएसएमई मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें।

निधन से दुखी हुए सीएम योगी अयोध्या दौरा किया रद्द

उनके निधन से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेहद दुखी हैं। उन्होंने  अपना आज का अयोध्या दौरा रद्द कर दिया है।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन पर गहरा शोक व्य​क्त करते हुए कहा है कि उनके निधन से समाज और सरकार के लिए अपूरर्णीय क्षति पहुंचा है। वे अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शोक संतृप्त परिजनों को अपनी गंभीर संवेदना व्यक्त की है।

सीएम योगी ने कहा कि श्रीमती वरूण ने एक जनप्रतिनिधि के रूप में जन आकांक्षाओं का सम्मान रखा है। मंत्री के रूप में विभागीय कार्यो को कुशलतापूर्वक निर्वहन करने में सराहनीय योगदान दिया है। उनके निधन से समाज और सरकार के लिए अपूरर्णीय क्षति पहुंची है।

श्रीमती वरूण घाटमपुर, कानुपर नगर से विधायक थीं और योगी सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं। इसके पूर्व श्रीमती वरूण 11वीं व 12 वीं लोकसभा की सदस्य थीं।
अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने बताया कि मंत्री कमल रानी वरुण को 18 जुलाई को स्वास्थ्य सम्बंधित शिकायत पर पीजीआई में भर्ती कराया गया था। उनकी जांच में कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली थी। उन्होंने बताया कि आज श्रीमती वरूण की कोरोना से मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

श्रीराम मंदिर भूमि पूजन : इकबाल अंसारी को दिया गया आमंत्रण

अयोध्या । श्रीराम जन्मभूमि के भूमि पूजन में पंचांग पूजा और गणेश पूजा की रस्में आज से शुरू हो गईं है, इसके साथ ही...

माइक्रोसॉफ्ट टिकटॉक ख़रीदने को उत्सुक, बातचीत जारी

लॉस एंजेल्स । माइक्रोसॉफ्ट ने चीनी बाइटडाँस की टिकटाक ख़रीदने के लिए अपनी कोशिशें बंद नहीं की है। माइक्रोसॉफ्ट ने रविवार को पहली बार...

बर्थडे स्पेशल: आज है ‘मशहूर गुलाटी’ के नाम से मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का जन्मदिन

मुंबई । मशहूर गुलाटी और गुत्थी के नाम से मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर कल यानी 3 अगस्त को अपना 43 वां जन्मदिन मना रहें...

शराब तस्करों ने गाड़ी का पीछा कर रहे दो पुलिसकर्मियों को कुचला

बागपत। यूपी हरियाणा बॉर्डर पर शराब तस्करों ने बैरियर तोड़कर दो पुलिस कर्मियों को घायल कर दिया। दोनों पुलिस कर्मी जिला अस्पताल में भर्ती...