भाजपा ने अखिलेश यादव को दिया झटका, सपा के 4 एमएलसी तोड़े

उत्‍तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर दल बदलने का सिलसिला तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी भाजपा ने बुधवार को समाजवादी पार्टी सपा को बड़ा झटका दिया है। 
 
CM Yogi-Akhilesh Yadav combo pic.jpg
भाजपा ने दिया सपा को झटका

लखनऊ । उत्‍तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर दल बदलने का सिलसिला तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को समाजवादी पार्टी (सपा) को बड़ा झटका दिया है। सपा के चार एमएलसी  नरेन्द्र भाटी, सीपी चंद्र, रविशंकर सिंह और रमा निरंजन भाजपा में शामिल हो गए है। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ दिनेश शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे। 

स्वतंत्रत देव सिंह ने कहा कि राज्य में सपा के वफादार सिपाही रहे नरेन्द्र भाटी के जुड़ने से भाजपा को ताकत मिलेगी और सपा का 100 प्रतिशत सफाया होगा। चार सपा नेताओं के भाजपा में शामिल होने पर प्रदेश अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि इससे भाजपा को और मजबूती मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि कई दशकों से सपा के वफादारी सिपाही, उसे ताकतवर बनाने वाले लोकप्रिय नेता नरेंद्र भाटी भाजपा में जुड़े हैं। जनता इस बार सपा का सफाया कर देगी। उन्‍होंने कहा कि रविशंकर के आने से बलिया और आसपास के क्षेत्र में भाजपा मजबूत होगी। इसके साथ ही सीपी चंद ने भाजपा में वापसी की है। रमा निरंजन के आने से बुंदेलखंड में भाजपा मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि आज अखिलेश यादव को नींद नहीं आएगी। 

इससे पहले बीते 30 अक्‍टूबर को ही अखिलेश यादव ने बीएसपी के छह बागी विधायकों के साथ सीतापुर भाजपा विधायक राकेश राठौर को भी समाजवादी पार्टी की सदस्‍यता दिलाई थी।