बिहार में बड़ा हादसा : सिकहराना नदी में नाव पलटने से 22 लोग डूबे, 6 शव बरामद

बिहार के मोतिहारी से एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां सिकरहना नदी में चिरैया प्रखंड क्षेत्र के शिकारगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नाव पलटने से 22 लोग डूब गए. जानकारी के मिलने के बाद गोताखोरों ने तलाश जारी कर दी है। इस बीच डूबे हुए लोगों में से छह के शव निकाल लिए गए हैं.
 
बिहार में बड़ा हादसा : सिकहराना नदी में नाव पलटने से 22 लोग डूबे, 6 शव बरामद

पटना। बिहार के मोतिहारी से एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां सिकरहना नदी में चिरैया प्रखंड क्षेत्र के शिकारगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नाव पलटने से 22 लोग डूब गए. जानकारी के मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाश जारी कर दी है। इस बीच डूबे हुए लोगों में से छह के शव निकाल लिए गए हैं. अभी बाकी लोगों को ढूंढने का काम जारी है। 

गौरतलब है कि सभी लोग नाव से मवेशियों के लिए चारा काटने सरेह की ओर जा रहे थे. तभी नाव पलट गई और यह हादसा हो गया. घटनास्थल पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी हैं. वहीं, पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश कर रही हैं.

इस हादसे के बाद इलाकें के लोगों पर दुःख का पहाड़ टूट गया है. डूबे हुए लोगों के परिवारवालों का बुरा हाल हैं. वो लगातार अपने घर के सदस्यों की सलामती की दुआ मांग रहे हैं.