अजमेर : युवक ने 15 माह तक महिला के साथ किया बलात्कार, अश्लील फोटो दिखाकर करता था ब्लैकमेल

एक महिला के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया हैं। यह घटना राजस्थान के अजमेर जिले का है. प्रदेश के रामगंज थाना क्षेत्र के परिवादी ने सिंघम नाम के व्यक्ति पर अश्लील फोटो दिखाकर 15 माह तक अलग-अलग स्थान पर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

 
अजमेर : युवक ने 15 माह तक महिला के साथ किया बलात्कार, अश्लील फोटो दिखाकर करता था ब्लैकमेल 

अजमेर। एक महिला के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया हैं। यह घटना राजस्थान के अजमेर जिले का है. प्रदेश के रामगंज थाना क्षेत्र के परिवादी ने सिंघम नाम के व्यक्ति पर अश्लील फोटो दिखाकर 15 माह तक अलग-अलग स्थान पर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रामगंज थाने में तैनात एएसआई बाबूलाल ने बताया कि पीड़िता ने थाने पर उपस्थित होकर अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि सिंघम नाम के लड़के से उसकी 2 वर्ष पूर्व दोस्ती हुई थी. इसी दौरान महिला की एक अश्लील फोटो खींच ली, जिसके आधार पर वह उसके साथ आए दिन ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहा है.

आरोप में यह भी कहा गया है कि विगत दिनों भी वह महिला को जयपुर, सीकर व अन्य स्थानों पर अपने दोस्तों के साथ उसे ले गया और उसके साथ बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है.पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिसके बाद मामले की कार्रवाई की जाएगी.