जब धोनी ने राशिद खान को दी सीएसके की जर्सी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके ) सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल ) 2021 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है।
 
 Dhoni gave Rashid Khan the CSK jersey.jpg
महेंद्र सिंह धोनी-राशिद खान

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके ) सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल ) 2021 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। मैच के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान को सीएसके की जर्सी दी। सोशल मीडिया में ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। 

राशिद खान आईपीएल 14 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ खेल रहे हैं। हैदराबाद का प्रदर्शन इस आईपीएल में बहुत ही खराब रहा है। कल की हार के बाद उसके प्लेऑफ में जाने की संभावना लगभग खत्म हो गई है। हैदराबाद ने शारजाह में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 134 रन बनाए। 

चेन्नई की तरफ से जोश हेजलवुड और ड्वेन ब्रावो ने मिलकर 5 विकेट लिए। 135 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके को ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसी ने शानदार शुरुआत दिलाई। इन दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 75 रन की पार्टनरशिप हुई। इसके बाद धोनी और अंबाती रायडू ने भारत को जीत दिलाई।