Home खेल न्यू साउथ वेल्स में वापस लौटे ट्रेमेन और जम्पा, ये खिलाड़ी हुए...

न्यू साउथ वेल्स में वापस लौटे ट्रेमेन और जम्पा, ये खिलाड़ी हुए बाहर

सिडनी। तेज गेंदबाज क्रिस ट्रेमेन और स्पिनर एडम जम्पा ने आगामी घरेलू सत्र के लिए अपनी पुरानी टीम न्यू साउथ वेल्स में वापसी की है। ऑस्ट्रेलिया के लिए चार एकदिवसीय मैच खेलने वाले ट्रेमेन ने विक्टोरिया का प्रतिनिधित्व करने से पहले 2012 में न्यू साउथ वेल्स के लिए अपने घरेलू क्रिकेट की शुरुआत की थी।

ट्रीमैन और ज़म्पा न्यू साउथ वेल्स में पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क और डेविड वॉर्नर जैसे खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करेंगे। जम्पा ने भी 2012 में इसी टीम की ओर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया था।

इसके अलावा स्पिनर स्टीव ओ कीफे, बल्लेबाज निक बर्टस और रयान गिब्सन को टीम से बाहर कर दिया गया है।

न्यू साउथ वेल्स ने 2019-20 सत्र के लिए शेफील्ड शील्ड खिताब जीता था। यह टीम अब अपने खिताब को बनाए रखने के लिए जोर दे रही है। टीम में सात क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अनुबंधित खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, जिनमें पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, डेविड वार्नर और एडम जम्पा शामिल हैं।।

न्यू साउथ वेल्स की टीम इस प्रकार है-

सीन एबॉट, हैरी कॉनवे, ट्रेंट कोपलैंड, पैट कमिंस, बेन ड्वार्सहुइस, जैक एडवर्ड्स, मिकी एडवर्ड्स, मैथ्यू गिलक्स, रयान हैकनी, लियाम हैचर, जोश हेजलवुड, मोइसिस हेनरिक्स, डैनियल ह्यूजेस, निक लार्किन, नाथन लियोन, नाथन मैकएंड्र्यू, पीटर नेविल, कुर्टिस पैटरसन, डैनियल सैम्स, जेसन सांघा, स्टीव स्मिथ, डैनियल सॉलवे, मिशेल स्टार्क, क्रिस ट्रेमेन, डेविड वार्नर, एडम जम्पा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

श्रीराम मंदिर भूमि पूजन : इकबाल अंसारी को दिया गया आमंत्रण

अयोध्या । श्रीराम जन्मभूमि के भूमि पूजन में पंचांग पूजा और गणेश पूजा की रस्में आज से शुरू हो गईं है, इसके साथ ही...

माइक्रोसॉफ्ट टिकटॉक ख़रीदने को उत्सुक, बातचीत जारी

लॉस एंजेल्स । माइक्रोसॉफ्ट ने चीनी बाइटडाँस की टिकटाक ख़रीदने के लिए अपनी कोशिशें बंद नहीं की है। माइक्रोसॉफ्ट ने रविवार को पहली बार...

बर्थडे स्पेशल: आज है ‘मशहूर गुलाटी’ के नाम से मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का जन्मदिन

मुंबई । मशहूर गुलाटी और गुत्थी के नाम से मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर कल यानी 3 अगस्त को अपना 43 वां जन्मदिन मना रहें...

शराब तस्करों ने गाड़ी का पीछा कर रहे दो पुलिसकर्मियों को कुचला

बागपत। यूपी हरियाणा बॉर्डर पर शराब तस्करों ने बैरियर तोड़कर दो पुलिस कर्मियों को घायल कर दिया। दोनों पुलिस कर्मी जिला अस्पताल में भर्ती...