T20 cricket world cup: नई जर्सी पहन नए अंदाज में दिखेगी Team India

ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले टी20 क्रिकेट विश्व कप (T20 cricket world cup) से पहले भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) की नई जर्सी लॉन्च कर कर दी है।
 
Team India's new jersey launched for T20 cricket world cup.webp
T20 cricket world cup

नई दिल्ली। ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले टी20 क्रिकेट विश्व कप (T20 cricket world cup) से पहले भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) की नई जर्सी लॉन्च कर कर दी है। टूर्नामेंट 17 अक्टूबर से शुरू होगा और 14 नवंबर को समाप्त होगा। आधिकारिक किट प्रायोजक एमपीएल स्पोर्ट्स द्वारा 'बिलियन चीयर्स जर्सी' नाम की नई जर्सी प्रशिया ब्लू और रॉयल ब्लू रंगों में आती है। 

एमपीएल स्पोर्ट्स की ओर से कहा गया कि "भारतीय क्रिकेट के इतिहास में यह पहली बार है कि प्रशंसकों को जर्सी पर याद किया गया है। यह प्रतिष्ठित पिछले मैचों से उनके मंत्र और जयकार करता है, अद्वितीय ध्वनि तरंग पैटर्न में परिवर्तित हो जाता है। शर्ट जितना, जिसे 'बिलियन चीयर्स' कहा जाता है। 

जर्सी', उनके अटूट समर्थन का सम्मान करता है, यह टीम इंडिया को मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरणा और प्रोत्साहन के रूप में भी काम करता है।"

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने नई जर्सी पर खुशी जाहिर की उन्हों ने कहा की "भारतीय क्रिकेट टीम को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में समर्थन प्राप्त है, और इस जर्सी के माध्यम से उनके उत्साह और ऊर्जा का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है।