श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

Cricket - Sri Lanka v South Africa - First One day International - Dambulla, Sri Lanka - July 29, 2018 - Sri Lanka's Lahiru Kumara (R) appeals for an unsuccessful wicket for South Africa's Quinton de Kock. REUTERS/Dinuka Liyanawatte - RC17D967BF60

कोलंबो। वेस्टइंडीज दौरे से पहले श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कुमारा, जिन्हें रविवार को किए गए पीसीआर टेस्ट के दौरान कोरोनोवायरस से संक्रमित पाया गया था, को निर्देश दिया गया है कि वे कोविड -19 के लिए निर्धारित श्रीलंका सरकार के स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करें।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने एक आधिकारिक बयान में कहा,”वेस्टइंडीज दौरे के ‘व्हाइट बॉल’ सेगमेंट में टीम में शामिल लाहिरू कुमारा का पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है।”

श्रीलंकाई टीम 23 फरवरी को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होगी। दौरे पर श्रीलंकाई टीम 3 मार्च से 2 अप्रैल तक एंटीगुआ में जैव-सुरक्षित वातावरण में तीन टी-20, तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

पिछले हफ्ते, श्रीलंका ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए पूर्व तेज गेंदबाज चामिंडा वास को राष्ट्रीय टीम का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया। श्रीलंका के लिए अपने शानदार करियर के दौरान, वास ने 111 मैचों में 355 टेस्ट विकेट और 322 एकदिवसीय मैचों में 400 विकेट लिए हैं। श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 21 मार्च से शुरू होगा,जबकि दूसरा टेस्ट मैच 29 मार्च से खेला जाएगा।