श्रेयस अय्यर का बल्ला बरसाएगा रन, IPL 2021 के बाकी मैचों में धमाका करने को तैयार

 दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (batsman Shreyas Iyer)इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के शेष बचे सीजन में खेलने के लिए तैयार हैं।
 
 Shreyas Iyer
श्रेयस अय्यर (batsman Shreyas Iyer)

दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (batsman Shreyas Iyer) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के शेष बचे सीजन में खेलने के लिए तैयार हैं। आईपीएल (Indian Premier League) 2021 का दूसरा हॉफ 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हो रहा है। श्रेयस कंधे की चोट के कारण आईपीएल 2021 के पहले हॉफ में खेलने से चूक गए थे।

पांच महीने की चोट के बाद वापसी कर रहे अय्यर अभ्यास के दौरान कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 21 अगस्त को टीम के दुबई पहुंचने से पहले उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे (coach Pravin Amre) के साथ एक सप्ताह तक प्रशिक्षण लिया

अय्यर ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “मैं ईमानदारी से कहूं तो अब स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। यही वह चीज थी जिसका मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा था। टीम के बीच होना कभी भी बुरा नहीं होता। मैं टीम के अभ्यास सत्र शुरू होने से छह दिन पहले ही यहां आ गया था और मेरे पास संयुक्त अरब अमीरात की टीम के खिलाफ दो अच्छे मैच थे, इसलिए मैं बस उसी गति के साथ अपना अभ्यास जारी रखना चाहता हूं।”

26 वर्षीय अय्यर ने हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहने एक तस्वीर शेयर की थी। इस सीज़न में पहली बार दिल्ली की जर्सी प्राप्त करने के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए, अय्यर ने कहा, “दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहनना हमेशा अच्छा होता है। मैं इसे छह साल से पहन रहा हूं, हर साल वे नए विचारों, एक नए कैलिवर के साथ आते हैं, और मैं बस इसकी आदत डालने की कोशिश कर रहा हूं।”बता दें कि आठ मैचों में छह जीत और दो हार के साथ दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस समय अंक तालिका में शीर्ष पर है।