Connect with us

खेल

शमी बोले, जीवन की हर तकलीफ से क्रिकेट ने उबारा, पत्नी ने फिर फेंका ‘बाउंसर’

Published

on

बर्मिंघम। निजी जिंदगी में मची उथल पुथल के कारण पिछले काफी अर्से से सार्वजनिक रूप से शर्मिंदगी झेल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट में प्रभावशाली शुरूआत के बाद कहा है कि क्रिकेट के प्रति लगाव के कारण वह अपनी तकलीफें भुलाकर आगे बढ़ पाये हैं। शमी को इंग्लैंड के खिलाफ एजबस्टन में चल रहे पहले क्रिकेट टेस्ट के लिये भारतीय टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने मैच के पहले दिन अच्छे इकोनोमी रेट से दो विकेट झटके। भारत ने पहले ही दिन इंग्लिश टीम के केवल 285 रन पर नौ विकेट निकाल दिये।

संगीन आरोपों का सामना कर रहे हैं

28 वर्षीय शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के घरेलू हिंसा, बलात्कार और विभिन्न महिलाओं से संबंधों के संगीन आरोपों का सामना कर रहे हैं और गृह राज्य में उनपर अभी भी कानूनी मामले चल रहे हैं। वहीं पत्नी के उनपर क्रिकेट में भ्रष्टाचार के आरोपों के लिये भी उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) की आंतरिक जांच का सामना करना पड़ा है जिसमें उन्हें क्लीन चिट मिल गयी। शमी को इस वर्ष अफगानिस्तान के खिलाफ हुये एकमात्र टेस्ट के लिये भी टीम में रखा गया था लेकिन वह अपना फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर सके और मैच नहीं खेल पाये जबकि इससे पहले वह कार दुर्घटना में भी घायल हुये थे। पहले टेस्ट के बाद शमी संवाददाता सम्मेलन संबोधित करने के लिये पहुंचे। उन्होंने कहा“दक्षिण अफ्रीका में मैंने टेस्ट सीरीज़ खेली और उसके बाद मुझे मैदान के बाहर कई समस्याओं का सामना करना पड़ा लेकिन मेरे प्रयासों और क्रिकेट के प्रति मेरे लगाव ने मुझे वापसी करने में मदद की।”

क्रिकेट के लिये प्यार कम नहीं हुआ

तेज़ गेंदबाज़ ने अपनी निजी जिंदगी का जिक्र करते हुये कहा“ मैं हर समस्या के बावजूद अपना काम करना चाहता था। मैंने जो भी तकलीफें सही हैं उसके बाद भी मेरा क्रिकेट के लिये प्यार कम नहीं हुआ और मैं खेलते रहना चाहता था और आज इसका परिणाम सामने है। शमी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज़ में सर्वाधिक 15 विकेट लिये थे लेकिन भारत यह सीरीज़ 1-2 से हार गया था। इस सीरीज़ से लौटने के बाद शमी की पत्नी ने उनपर कई संगीन आरोप लगाये थे और उन्हें काफी कानूनी प्रक्रिया से गुजरना पड़ा है। हालांकि बीसीसीआई ने शमी पर घरेलू आरोपों के बावजूद खुद को इससे अलग रखा है।

व्यक्तिगत प्रदर्शन पर संतोष जताते हुये इसे टीम की अच्छी शुरूआत बताया

भारतीय खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ टीम और अपने व्यक्तिगत प्रदर्शन पर संतोष जताते हुये इसे टीम की अच्छी शुरूआत बताया है। उन्होंने कहा“ गेंदबाज़ों ने बहुत अच्छा खेला और मेरा व्यक्तिगत प्रदर्शन भी अच्छा रहा। मैंने इसके लिये बहुत मेहनत की है। आपकी जिंदगी में कई समस्याएं आती हैं लेकिन जब आप देश के लिये खेलते हैं तो आप पर बड़ी जिम्मेदारी होती है। मैं इसीलिये बहुत खुश हूं। शमी ने कहा कि तेज़ गेंदबाज़ों ने यहां की परिस्थितियों के अनुसार खेला और टीम में एकमात्र स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ही इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि दूसरे स्पिनर की जरूरत महसूस नहीं हुई। उन्होंने कहा“ टेस्ट में आपके पास विकेट और बल्लेबाज़ों को समझने का मौका होता है और गेंदबाजी संयोजन को कप्तान ने उसी हिसाब से चुना है। इसलिये हमारे लिये अतिरिक्त स्पिनर की जरूरत नहीं महसूस हुई।”

Shami ahmad 420 lekin isko har taraf se support hai , q k star hai ,bechara ban k dikhane wala lafanga hai,samachar…

Posted by Hasin Jahan on Tuesday, July 31, 2018

पत्नी ने फिर फेंका ‘बाउंसर’

वहीं मोहमम्द शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर उन पर आरोपों का ‘बाउंसर’ फेंका है। इस बार हसीन ने शमी को उम्र में फ्रॉड करने के मामले में घेरा है। हसीन ने कथित तौर पर शमी के 5 दस्तावेजों को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर अपलोड किया है। इन दस्तावेजों में उनकी 10वीं, 12वीं की मार्कशीट, ड्राइविंग लाइसेंस, बैंक की चेक बुक और वोटर आईडी कार्ड शेयर किया है। इसके जरिए हसीन जहां ने उनकी उम्र में फ्रॉड को दिखाने की कोशिश की है। बता दें कि शमी के ड्राइविंग लाइसेंस में जो उनकी जन्मतिथि है वह 8.5.1982 दर्ज है, जबकि 10वीं की मार्कशीट में यह 3.1.1984 है।

इसके अलावा शमी का वोटर आई़डी कार्ड भी शेयर किया गया है, जिसके मुताबिक वह 1.1.2001 को ही 21 वर्ष के हो चुके थे। जबकि शमी की 12वीं एक अन्य मार्कशीट भी है, जिस पर उनकी जन्मतिथि 3.9.1990 है। बता दें कि इसी जन्मतिथि के आधार पर शमी टीम इंडिया से खेलते हैं। इन फोटोज के साथ हसीन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पुष्टि करते हुए लिखा, शमी अहमद 420, लेकिन इसे हर तरफ सपॉर्ट है, क्योंकि स्टार हैं।’ इसके अलावा हसीन ने मीडिया और बीसीसीआई पर भी शमी को सपॉर्ट करने के आरोप लगाए हैं। https://www.kanvkanv.com

खेल

ऑस्ट्रेलियाई धरती पर विराट कोहली का बड़ा कारनामा, 50 साल में हुआ पहली बार

Published

on

एडिलेड । भारतीय किक्रेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक और कारनामा कर दिखाया है। एडिलेड टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई धरती पर कोहली ये कारनामा किया है। जिसे देख हर क्रिकेटर तरसेगा। एडिलेड टेस्ट के तीसरे दिन विराट ने 34 रनों की पारी के दौरान ऑस्ट्रेलिया में अपने करियर के हजार रन पूरे किए। कोहली ऑस्ट्रेलिया में हजार रन पूरे करने वाले 28वें विदेशी बल्लेबाज हैं। इतना ही नहीं, कोहली सबसे कम पारियों में ऑस्ट्रेलियाई धरती पर हजार रन पूरे करने वाले एशियाई बल्लेबाज बन गए हैं।

कमाल की बात यह है कि विराट ने 59.05 की औसत से हजार रन पूरे किए। इस औसत से पिछले 50 साल में किसी विदेशी बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया में हजार रन पूरे नहीं किए थे। वैसे, ओवरऑल रिकॉर्ड की बात करें, तो कंगारुओं की धरती पर बेहतर औसत के साथ हजार रन पूरे करने वाले कोहली महज चौथे विदेशी बल्लेबाज हैं। विराट एडिलेड टेस्ट में भारत की दूसरी पारी में 5 रन बनाते ही ऑस्ट्रेलिया में सबसे तेज 1000 रन पूरे करने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए। 18 पारियों में हजार रन पूरे कर उन्होंने वीवीएस लक्ष्मण और सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसकी धरती पर सचिन तेंदुलकर (1809), वीवीएस लक्ष्मण (1236), राहुल द्रविड़ (1143), वीरेंद्र सहवाग (1031 रन-  948 रन भारत के लिए + 83 रन आईसीसी World XI) के बाद हजार रन पूरे करने वाले कोहली (1029) पांचवें भारतीय बल्लेबाज हैं।

एशियाई बल्लेबाज: ऑस्ट्रेलियाई धरती पर सबसे कम पारियों में 1000 रन

पारी 18- विराट कोहली
पारी 19- वीवीएस लक्ष्मण
पारी 22- सचिन तेंदुलकर
पारी 22- वीरेंद्र सहवाग
पारी 25- राहुल द्रविड़
पारी 26- जहीर अब्बास
पारी 28 – जावेद मियांदाद https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

खेल

अपने आखिरी मुकाबले को गौतम गंभीर ने बनाया यादगार, जड़ा शानदार शतक

Published

on

नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रणजी ट्रॉफी में खेले जा रहे ग्रुप-बी मुकाबले में आंध्र प्रदेश के खिलाफ शतक जड़ दिया। गंभीर के पेशेवर क्रिकेट का ये आखिरी मुकाबला था| इस मैच में उन्होंने शानदार शतक जड़ते हुए इसे न सिर्फ अपने लिए बल्कि फैंस के लिए भी यादगार बना दिया। गंभीर ने बीते दिन क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी।
दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में अपना आखिरी मैच खेल रहे गौतम गंभीर ने घरेलू दर्शकों के सामने 112 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान गौतम के बल्ले से 10 चौके निकले। 112 रन की इस पारी में गंभीर ने 185 गेंदों का सामना किया। हालांकि शतक के बाद वो ज़्यादा देर तक नहीं टिक सके और 112 रन पर उनकी पारी का अंत हो गया।

गंभीर की 112 रन की पारी का हुआ अंत

गंभीर जब 112 रन पर खेल रहे थे तब शोएब मोहम्मद खान की गेंद पर गंभीर ने एक शॉट खेला और गेंद हवा में गई और श्रीकर भरत ने गेंद को पकड़ने में कोई गलती नहीं की। इसी के साथ गंभीर की 112 रन की पारी का अंत हो गया।
इससे पहले इस मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया। आंध्र ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी पहली पारी में रिकी भुई के 187 रन की बदौलत 390 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली की टीम ने अपनी पहली पारी में गंभीर के 112 रन और हितेन दलाल के 58 रन की बदौलत दो विकेट पर 221 रन बना लिए हैं। ध्रुव शौरी 50 रन बनाकर खेल रहे हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

खेल

अश्विन, ईशांत-बुमराह के दम पर टीम इंडिया मजबूत, आस्ट्रेलिया ने सात विकेट पर बनाए 191

Published

on

नई दिल्ली/एडिलेड। भारत-आस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन मेहमान टीम ने मेजबान टीम पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने सात विकेट के नुकसान पर 191 रन बना लिए हैं। भारत ने पहली पारी में 10 विकेट के नुकसान पर 250 रन बनाये थे। ऑस्ट्रेलिया की ओर से ट्रेविस हेड ने सबसे ज्यादा नाबाद 61 रन बनाए। भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने तीन और ईशांत शर्मा व जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट झटके।

चेतेश्वर पुजारा ने खेली शानदार पारी

इससे पहले दूसरे दिन टीम इंडिया की पारी कल के 250 रन पर ही सिमट गई। जोश हेजलवुड ने मोहम्मद शमी को आउट कर भारतीय पारी का अंत किया। भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा ने 123 रनों की शानदार पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की ओर से हेजलवुड ने तीन और मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस व नाथन लायन ने दो-दो विकेट लिए।
टीम इंडिया के ऑल आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी टीम ऑस्ट्रेलियाई की शुरुआत खराब रही। पहले ही ओवर में ईशांत शर्मा ने आरोन फिंच को बोल्ड कर दिया। फिंच एक बड़ा शॉट खेलने गए लेकिन गेंद बल्ले और पैड के बीच से जगह बनाती हुई विकेटों से जा टकराई।

अश्विन का शिकार बने शॉन मार्श

इसके बाद मार्कस हैरिस और उस्मान ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभालने का काम किया। ख्वाजा अपने अंदाज में खेल रहे थे और अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैरिस भी आकर्षक लग रहे थे। लग रहा था कि पहले ओवर में मिले झटके से ऑस्ट्रेलिया उबर चुका है। दोनों धीरे-धीरे अर्धशतकीय साझेदारी की ओर बढ़ रहे थे। तभी अश्विन की एक गेंद हैरिस के बल्ले से लगकर पैड से टकराई और सिली पॉइंट पर खड़े मुरली विजय ने आसान- सा कैच लपक लिया। वह 26 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अश्विन का अगला शिकार बने शॉन मार्श।

भोजनावकाश के बाद अश्विन ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद फेंकी। गेंद फुल थी और विकेटों से बहुत दूर। मार्श ने बड़ा ड्राइव खेलने का प्रयास किया। नतीजा गेंद बैट का अंदरूनी किनारा चूमते हुए लेग स्टंप से जा टकराई। इसके बाद अश्विन का शिकार बने उस्मान ख्वाजा। ख्वाजा ने 125 गेंदों का सामना किया और 28 रन बनाए। यह अश्विन का सबसे बढ़िया विकेट रहा। सही स्थान पर पिच हुई गेंद टप्पा पड़ने के बाद बाहर की ओर निकली।

ख्वाजा को इसे खेलना ही था। वह फंस चुके थे। गेंद बल्ले के दूर जाती रही लेकिन विकेटकीपर पंत के दस्तानों में जाने से पहले ख्वाजा के अंगूठे से लग गई। अंपायर कुमार धर्मसेना ने उन्हें नॉट आउट दिया। लेकिन विकेट के पीछे पंत काफी उत्साहित थे। भारतीय टीम ने डीआरएस लिया और तीसरे अंपायर ने ख्वाजा को आउट करार दिया। अश्विन ने ख्वाजा को 35 गेंदें फेंकी जिन पर सात रन बने। उस्मान ख्वाजा, रविचंद्रन अश्विन के 179वें बाएं हाथ के शिकार रहे| टेस्ट क्रिकेट में सिर्फ मुरलीधरन ने उनसे ज्यादा (191) बाएं हाथ के बल्लेबाजों को आउट किया है।

अश्विन का प्रदर्शन इससे पहले बहुत अच्छा नहीं रहा था

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में अश्विन का प्रदर्शन इससे पहले बहुत अच्छा नहीं रहा था। यहां उन्होंने सात टेस्ट मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने सिर्फ 24 विकेट लिए थे। और तो ओर, यहां उनका बोलिंग औसत 48.91 रहा जो उनके करियर (25.29) से काफी ज्यादा है।
उस्मान ख्वाजा के आउट होने के बाद ट्रेविस हेड और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने संकट में घिर चुकी ऑस्ट्रेलिया को यहां से पार लगाने की कोशिश की। दोनों ने अभी मिलकर 33 रन ही जोड़े थे कि जसप्रीत बुमराह ने दिन का अपना पहला शिकार कर लिया। बुमराह ने हैंड्सकॉम्ब (34) को विकेट कीपर ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट कराया।

विराट ने दूसरे छोर से बॉल ईशांत शर्मा को सौंप दी

यह कंगारू टीम का 5वां विकेट था। ऑस्ट्रेलिया टीम का संकट बढ़ चुका था और अब क्रीज पर कप्तान टिम पेन आए थे। लेकिन विराट ने दूसरे छोर से बॉल ईशांत शर्मा को सौंप दी। एरॉन फिंच को बोल्ड करने वाले ईशांत ने कप्तान पेन को भी कोई मौका नहीं दिया और उन्हें पंत के हाथों कैच कराकर वापस पविलियन भेज दिया। इस तरह 127 के स्कोर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने छह विकेट गंवा चुकी थी। पैट कमिंस (10) ने ट्रैविस हेड के साथ मिलकर 50 रन की साझेदारी तो कर ली।

वह धीरज दिखाते हुए ट्रैविस हेड का अच्छा साथ निभाते दिख रहे थे। लेकिन बुमराह ने उन्हें आउट कर दिन का दूसरा शिकार बना लिया। इसके बाद हेड ने अपनी फिफ्टी पूरी कर ऑस्ट्रेलियाई खेमे को थोड़ी राहत जरूर दी और मिशेल स्टार्क के साथ मिलकर दूसरे दिन उसे कोई और नुकसान नहीं होने दिया। दिन का खेल खत्म होने तक कंगारू टीम 191 रन जोड़ चुकी थी और वह अभी भी भारत के स्कोर से 59 रन पीछे थी। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
देश3 hours ago

CM अमरिंदर का बड़ा बयान, कहा-करतारपुर मामले में ISI और PAK सेना की साजिश, सिद्धू पर दिया ये बयान

राज्य3 hours ago

बहराइच : एसपी ने की अपराध गोष्ठी, थानाध्यक्षों को दिए निर्देश, अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करें

राज्य3 hours ago

श्रावस्ती : संदिग्ध परिस्थितियों में दो महिलाओं की मौत, दहेज का मुकदमा दर्ज

राज्य3 hours ago

श्रावस्ती : विद्यालय भवन का सांसद ने किया शिलान्यास, कहा-सरकार अच्छी शिक्षा के लिए प्रतिबद्ध

राज्य4 hours ago

सीतामढ़ी : कांग्रेस सेवा दल ने धूमधाम से मनाया सोनिया गांधी 72वां जन्मदिन

राज्य4 hours ago

अयोध्या : यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले, पांचों राज्यों के साथ लोकसभा चुनाव भी जीतेंगे

राज्य4 hours ago

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य का अयोध्या दौरा अचानक हुआ रद्द, आयोजकों में छाई मायूसी

राज्य4 hours ago

लखीमपुर : नेपाल के कैसीनो से चल रहा था सट्टे का खेल, एक गिरफ्तार

राज्य6 hours ago

आंवला : सर्राफा की दुकान से लाखों की लूट, व्यापार मंडल ने दी प्रशासन को चेतावनी

राज्य6 hours ago

लखीमपुर : विहिप नेता बोले, अब धैर्य की परीक्षा न ले सरकार, सांसद को सौंपा ज्ञापन

राज्य7 hours ago

अयोध्या : सागरिया पट्टी के महंत प्रेमदास बने हनुमानगढ़ी के नये गद्दीनशीन

देश7 hours ago

धर्म सभा में पीएम मोदी को चेतावनी, राम मंदिर निर्माण का वादा नहीं किया पूरा तो सत्ता में नहीं आने देंगे

लाइफ स्टाइल7 hours ago

सर्दी में आप ऐसे रखें अपने गले का ख्याल, इन चीजों को अपनाने से दूर होगी दिक्कत

देश8 hours ago

शिवपाल बोले-बाबरी मस्जिद की जगह नहीं बनना चाहिए राम मंदिर, मुलायम और अपर्णा ने भी भरी हुंकार

मनोरंजन8 hours ago

प्रियंका-निक को बड़े भाई जो ने बताया ‘स्वर्ग की जोड़ी’, शादी पर सवाल उठते ही दिया था मुंहतोड़ जवाब

हेल्थ8 hours ago

सीतामढ़ी : दिव्यांग पुनर्वास केन्द्र में 42 दिव्यांगों का हुआ परीक्षण, डायबिटीज मरीजों की भी हुई जांच

राज्य8 hours ago

लखीमपुर : गन्ना बेचने जा रहे किसान की सड़क हादसे में मौत, साथी घायल

राज्य8 hours ago

सुल्तानपुर में एक सप्ताह से लापता किशोरी की शव तालाब से बरामद

देश6 days ago

यूपी : बुलंदशहर में प्रदर्शनकारियों और पुलिस की भिड़ंत, इंस्पेक्टर शहीद, स्थिति तनावपूर्ण

देश6 days ago

देखें : इंस्पेक्टर की मौत का वीडियो आया सामने, घटना स्थल पर मौजूद सिपाही ने सुनाई खौफनाक कहानी

मनोरंजन4 weeks ago

देखें फोटो : पहलवान से भिड़ना राखी सावंत को पड़ा महंगा, उठाकर एेसा पटका कि पहुंच गईं अस्पताल

राज्य1 week ago

यूपी : पांच साल का बच्चा बना एक दिन का विधायक, कोतवाली का किया निरीक्षण, सुनीं शिकायतें

देश2 weeks ago

डीएम की पत्नी पहनती है छोटे कपड़े और करती है अंग्रेजी में बात, रोका तो धरने पर बैठी

देश2 weeks ago

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हनुमानजी को बताया दलित, मिला कानून नोटिस

राज्य4 weeks ago

योगी सरकार की बड़ी तैयारी, इलाहाबाद-फैजाबाद के बाद अब बदले जाएंगे इन शहरों के नाम

देश1 week ago

छोटी सी दुकान में आयकर का छापा, मिले 300 लॉकर्स, एक महीने से हो रही नोटों की गिनती

वीडियो3 weeks ago

यूपी : भाजपा विधायक की दबंगई, इंस्पेक्टर को दी जूते से मारने की धमकी, एसपी नतमस्तक, देखें वीडियो

दुनिया2 days ago

किस्मत हो तो एेसी, घर से निकली थी गोभी खरीदने वापस आई तो बन गई 1.5 करोड़ की मालकिन

वीडियो2 weeks ago

देखें वीडियो : एेसे भी आती है मौत, स्टेज पर नाचते हुए 12 साल की लड़की ने तोड़ा दम

लाइफ स्टाइल4 weeks ago

जानिए शारीरिक संबंध बनाते समय क्या सोचते हैं महिलाएं और पुरुष, पढ़िए इस बारे क्या कहते हैं कपल्स

दुनिया3 weeks ago

ब्वॉयफ्रेंड को मारकर किए छोटे-छोटे टुकड़े फिर बिरयानी बनाकर लोगों को खिला दिया, एेसे हुआ खुलासा

राज्य3 weeks ago

अयोध्या : भारत जैसा लोकतंत्र और एकरसता पूरी दुनिया में नहीं : हाफिज उस्मान

देश4 weeks ago

पहले फौजी से फेसबुक पर की दोस्‍ती, एक मुलाकात के बाद लड़की भेजने लगी अपनी ही अश्‍लील तस्‍वीरें

राज्य3 weeks ago

यूपी : अवैध संबंध के शक में महिला हेड कांस्टेबल को पति ने चापड़ से काटा डाला, गिरफ्तार

राज्य4 weeks ago

यूपी : काम के बोझ से अवसाद में आकर डिप्टी सीएमओ ने की आत्महत्या, प्रशासन में खलबली

देश3 weeks ago

कुत्ते के साथ नशे में धुत चार युवकों ने किया गैंगरेप, खून से लथपथ छोड़कर हुए फरार

Trending