धोनी की पारी देख विराट बोले- "द किंग इज बैक", क्रिकेट के इतिहास का सर्वश्रेष्ठ फिनिशर बताया

आईपीएल 2021 के पहले क्वॉलिफायर में कल आखिरी ओवर में कप्तान एमएस धोनी के कमाल से चेन्नई की टीम ने दिल्ली को हराकर फाइनल में जगह बनाई
 
MS Dhoni-Virat Kohli.jpg
एमएस धोनी-विराट कोहली

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के पहले क्वॉलिफायर में कल आखिरी ओवर में कप्तान एमएस धोनी के कमाल से चेन्नई की टीम ने दिल्ली को हराकर फाइनल में जगह बनाई। चेन्नई को आखिरी ओवर में 13 रनों की दरकार थी।  टॉम करन के इस ओवर में धोनी ने अपने पुराने तेवर दिखाते हुए लगातार तीन बाउंड्री जड़ दी और चेन्नई को रिकॉर्ड नौंवी बार आईपीएल के फाइनल में पहुंचा दिया। विराट कोहली ने भी धोनी की इस पारी की जमकर तारीफ की और उन्हें क्रिकेट के इतिहास का सर्वश्रेष्ठ फिनिशर भी बताया। 


चेन्नई की जीत के बाद कोहली ने अपनी ट्विटर पोस्ट में धोनी की जमकर तारीफ की। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “द किंग इज बैक, क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर ने आज फिर कमाल कर दिया. आज एक बार फिर उनकी इस पारी ने मुझे खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया.” इसके साथ ही उन्होंने अपनी इस पोस्ट में धोनी को टैग भी किया.

बता दें कि, आईपीएल के बाद यूएई में शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप में धोनी को विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया का मेंटर बनाया गया है.