RCB के हरफनमौला खिलाड़ी डैनियल सैम्स हुए कोरोना संक्रमित

RCB Daniel Symes
RCB Daniel Symes Corona Positive

नई दिल्ली । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के अपने पहले मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को बड़ा झटका लगा है। टीम के हरफनमौला खिलाड़ी डैनियल सैम्स कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

डैनियल सैम्स टीम के दूसरे खिलाड़ी हैं, जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं। सैम्स से पहले टीम के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, हालांकि अब वह उबर चुके हैं। RCB ने डैनियल सैम्स के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके दी।

RCB ने ट्वीट किया,”हम डैनियल के संपर्क में है। मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। बीसीसीआई के नियम का पालन किया जा रहा है।”

 

RCB ने आगे कहा कि डैनियल सैम्स 3 अप्रैल को चेन्नई के होटल में चेक-इन किए,तब उनकी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव थी। 7 अप्रैल को उनके दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनमें कोरोना के लक्षण नहीं हैं और वह आइसोलेशन में हैं।
आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है। इस सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और RCB के बीच खेला जाएगा। मैच से पहले खिलाड़ियों का संक्रमित होना बीसीसीआई के लिए चिंता बढ़ा सकता है।
Previous articleमाफिया मुख्तार को बैरक नम्बर 15 की बजाय 16 में रखा गया, जेल सुरक्षा कड़ी
Next articleवजन घटाने के साथ त्वचा के लिए भी फायदेमंद है लौकी का जूस