Connect with us

खेल

एन श्रीनिवासन के बयान पर रैना ने दिया ये रिएक्शन, कही ये बात

Published

on

नई दिल्ली। आईपीएल की शुरुआत से पहले फ्रैंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए मुश्किलें खड़ी हो गयी है पहले 13 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव निकले फिर सीएसके के बल्लेबाज सुरेश रैना अचानक से भारत लौटे थे। वही पिछले कुछ दिनों से रैना एक विवाद में घिरे हुए हैं। अब हाल ही में रैना कुछ निजी कारणों की वजह से एकदम आईपीएल 2020 छोड़ दिया हैं।

सुरेश रैना ने बोला, ”निजी कारणों से मैंने ये फैसला लिया है। मैं अपनी फॅमिली के लिए भारत वापस आया हूं। सीएसके भी मेरी फॅमिली है। माही भाई मेरे लिए अहम हैं। मेरी वापसी का फैसला आसान नहीं था। मेरे और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कोई विवाद नहीं है। मुझे 12.5 करोड़ में खरीदा गया था। मैं बिना मजबूत कारण के वहां से वापिस नहीं आ सकता। मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है, लेकिन मैं 4-5 वर्ष आईपीएल खेलते रहना चाहता हूं।

हाल ही में सुरेश रैना ने एक क्रिकेट साइट से बातचीत में बोला, ”मेरे लिए वो पिता के समान हैं। वो मेरे लिए हमेशा खड़े रहे। वो मेरे दिल के करीब हैं। वो मुझे अपने छोटे बेटे की तरह मानते हैं। मेरा अनुमान है कि लोगों ने उनकी बातों का गलत मतलब निकाला है। एक पिता अपने बच्चे को डांट सकते है।

टिप्पणी करने से पहले वह नहीं जानते थे कि मैं क्यों वापस आया हूं। अब मैंने उन्हें बता दिया है। उसके बाद मेरे पास उनका मैसेज भी आया है। हमने इसके बारे में बात की और सीएसके और मैं खुद इस बाहर आना चाहता हूं।”

तीन बार आईपीएल विजेता रही सीएसके की निगाह चौथे आईपीएल खिताब पर है। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होगा। इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 10 नवंबर को होगा। बीसीसीआई ने अभी टूर्नामेंट का पूर्ण कार्यक्रम का ऐलान नही किया है। पता चला है कि इस हफ्ते के आखिरी तक मैच लाइन-अप आ जाएगा।

 

पारंपरिक रूप से आईपीएल के शुरुआती मैच गत चैंपियन और उप विजेता टीम के बीच खेला जाता है, जो इस वर्ष क्रमश: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स हैं। टूर्नामेंट स्वास्थ्य सुरक्षा चिंताओं की वजह से खाली स्टेडियम में होगा, लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ये इशारा किया था कि कोरोना की स्थिति को देखते हुए लीग के बाद के हिस्से में सीमित संख्या में दर्शकों को मंजूरी मिल सकती है।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का ट्रेनिंग कैंप छोड़ भारत वापस आए हैं। रैना के इस तरह आईपीएल छोड़ने की वजह से तमाम तरह की खबरें चल रही हैं। परिवार पर हुए हमले, धोनी के साथ कमरे को लेकर झगड़ा और टीम में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामले मिलने से डर, इस तरह की वजहें बताई जा रही हैं, लेकिन रैना ने इस टूर्नामेंट को छोड़ने पर सिर्फ निजी कारण बताया है। वही ऐसी भी खबरें उड़ रही है कि रैना के सीएसके के ओनर एन श्रीनिवासन से रिश्ते खराब हो गए हैं।

 

Trending