Connect with us

खेल

PUBG Mobile के सबसे लोकप्रिय Erangel मैप का आएगा नया वर्ज़न

Published

on

नई दिल्ली । PUBG Mobile अपने लोकप्रिय और सबसे पहले मैप Erangel को कुछ बड़े अपडेट्स के साथ पेश कर सकता है। डेवलपर्स गेम में सबसे ज्यादा खेले जाने वाले मैप इरेंगल का नया वर्ज़न लाने की तैयारी कर रहें हैं, जिसे अब पबजी मोबाइल के चीनी वर्ज़न, Game For Peace के बीटा वर्ज़न में देखा गया है।

क्या हो सकतें हैं फीचर्स

Erangel 2.0 (अपेक्षित नाम), नए फीचर्स, मैकेनिक्स और ग्राफिकल सुधारों के साथ आता है। यह उम्मीद की जा रही है कि क्योंकि नया नक्शा गेम के चीनी वर्ज़न में दिखाया गया है, इसलिए यह जल्द ही ग्लोबल वर्ज़न पर अपना रास्ता बना सकता है।
एक रिपोर्ट के अनुसार, मैप में मैकेनिक्स और ग्राफिक्स दोनों में कई बदलाव और सुधार किए गए हैं। यह नया मैप रूट प्लानर, नए बेहतर ग्राफिक्स, गाड़ियों के लिए बेहतर और कस्टोमाइज़ेबल कंट्रोल्स और अल्ट्रा एचडी ग्राफिक्स जैसे फीचर्स लाता है।
प्लयेर्स क्या कर सकते हैं नया
रूट प्लानर फीचर में प्लेयर्स मैप में पहले से ही अलग-अलग जगहों पर मार्क लगा सकते हैं और गेम में उन्हें कहां-कहां जाना है पहले से तय कर सकते हैं। इससे प्लेयर्स को गेम के दौरान बार बार मैप खोलने की ज़रूरत नहीं होगी।
ग्राफ़िक्स में किया गया बदलाव

Games For Peace के बीटा वर्ज़न में अल्ट्रा एचडी ग्राफिक्स सेटिंग्स विकल्प भी जोड़ा गया है। यह फीचर विशेष रूप से मुख्य PUBG Mobile के ग्लोबल वर्ज़न पर पहले से ही मौजूद है, लेकिन बीटा वर्ज़न में नहीं। ग्राफिक्स में भी सुधार हुए हैं, जिसका मतलब है कि मैप में भरपूर डिटेल शामिल होगी। इमारतों के अंदरूनी हिस्सों में भी बदलाव किए जाएंगे, कुछ अन्य और रंगों को भी थोड़ा आकर्षक बनाया जाएगा।

छले महीने, PUBG Mobile में Miramar 2.0 मैप को जोड़ा गया था। यह मैप 0.18.0 अपडेट के साथ लाया गया था और उम्मीद है कि इसी तरह अपडेट के जरिए Erangel के नए वर्ज़न को भी पेश किया जाएगा।

Trending