पाकिस्तान के टेस्ट खिलाड़ी आबिद अली को हुआ एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम, मैच खेलते समय उठा था सीने में दर्द

पाकिस्तान के टेस्ट खिलाड़ी आबिद अली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम ( Acute Coronary Syndrome) का पता चला है । आबिद को कायद-ए-आजम ट्रॉफी मैच के दौरान अस्पताल ले जाया गया। 
 
Pakistan Test player Abid Ali has Acute Coronary Syndrome.jpg
आबिद अली- एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम
 

कराची। पाकिस्तान के टेस्ट खिलाड़ी आबिद अली को सीने में दर्द की शिकायत के बाद एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम  ( Acute Coronary Syndrome) का पता चला है । आबिद को कायद-ए-आजम ट्रॉफी मैच के दौरान अस्पताल ले जाया गया। 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मध्य पंजाब के लिए खेलने वाले आबिद को यहां यूबीएल क्रिकेट ग्राउंड में खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए दो बार दर्द हुआ। ड्रेसिंग रूम में लौटने पर आबिद 61 रन बनाकर नाबाद रहे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि क्रिकेटर "वर्तमान में स्थिर" है। पीसीबी ने अपने बयान में कहा, "मध्य पंजाब के सलामी बल्लेबाज आबिद अली ने कराची के यूबीएल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में (मंगलवार को) कायदे-ए-आजम ट्रॉफी फाइनल-राउंड मैच में खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ अपनी पारी के दौरान सीने में दर्द की शिकायत की।  

मध्य पंजाब की दूसरी पारी में बल्लेबाज ने क्रीज पर 61 रन पर की पारी खेली और वापीस लौट आए थे। "आबिद को तुरंत एक कार्डियक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम के मामले के रूप में निदान किया गया था।

 वह सलाहकार कार्डियोलॉजिस्ट की देखरेख में है जो आगे के इलाज के संबंध में पीसीबी मेडिकल टीम के साथ संपर्क कर रहा है। वह वर्तमान में स्थिर है। यह सम्मान करने का अनुरोध किया जाता है इस समय उनकी और परिवार की निजता है। अधिक विवरण उचित समय पर प्रदान किया जाएगा।"