PAK vs WI: विंडीज टीम में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज स्थगित

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच 18 दिसंबर को कराची में शुरू होने वाली एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) श्रृंखला को अब स्थगित कर दिया गया है और जून 2022 की शुरुआत में पुनर्निर्धारित किया गया है,
 
PAK vs WI Corona infection.jpg
PAK vs WI: कोरोना का संक्रमण

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच 18 दिसंबर को कराची में शुरू होने वाली एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) श्रृंखला को अब स्थगित कर दिया गया है और जून 2022 की शुरुआत में पुनर्निर्धारित किया गया है, क्योंकि मेहमान टीम के पांच और सदस्यों ने गुरुवार को COVID-19 का परीक्षण सकारात्मक किया।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने बताया कि दस्ते के पांच और सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया, 9 दिसंबर को कराची पहुंचने के बाद से कुल मामलों की संख्या नौ हो गई। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और सीडब्ल्यूआई ने तब एक संयुक्त बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि एकदिवसीय श्रृंखला को स्थगित कर दिया जाएगा और जून 2022 की शुरुआत में पुनर्निर्धारित किया जाएगा।

पीसीबी ने एक बयान में कहा "गुरुवार की सुबह और पीसीबी COVID-19 प्रोटोकॉल के हिस्से के रूप में, वेस्ट इंडीज के शेष 15 खिलाड़ियों और छह-खिलाड़ियों के समर्थन कर्मियों पर रैपिड एंटीजन परीक्षण किए गए थे। वेस्टइंडीज दौरे पर आए सभी 21 सदस्यों ने नकारात्मक परीक्षण परिणाम लौटाए। हालांकि, दोनों टीमों के कल्याण के साथ-साथ एकदिवसीय मैचों के लिए वेस्टइंडीज की ओर से सीमित संसाधनों को ध्यान में रखते हुए, यह सहमति हुई है कि श्रृंखला, जो आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है।"