Connect with us

खेल

लॉकडाउन में खुश है मयंक अग्रवाल , मयंक की सलाह – खाना बनाओ और वर्कआउट करो

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए मोदी सरकार ने मंगलवार मध्यरात्रि से पूरे भारत में लॉकडाउन लागू करने का निर्देश दिया है। 22 मार्च (रविवार) को पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू घोषित किया था। वैसे लॉकडाउन के चलते लोग परेशान है और लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे है।

लोग अपना टाइम घर में कैसे बिताया इसको लेकर सभी लोग चिंता में है। इस ही बीच भारतीय टीम के ओपनर मयंक अग्रवाल ने लॉकडाउन में टाइम बिताने का एक आसान तरीका बताया है। मयंक ने बोला कि, कोरोना की वजह से लगे हुए लॉकडाउन ने लोगों को अपने परिवार के साथ टाइम बिताने का अवसर दिया है। मयंक और भारतीय टीम को कोरोना वायरस के चलते उन सभी को आराम करने का अवसर मिला गया है।

मयंक ने मंगलवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “ इस समय यह जरूरी नहीं है कि आप अपने परिवार के साथ कितना समय बिताते हैं, बल्कि ये बात जरूरी है कि आप ये समय कैसे बिताते हैं। साथ मिलकर कुछ करिए। खाना बनाइए, किताब पढि़ए, वर्कआउट करिए।’ न्यूजीलैंड दौरे से मयंक अब ही हाल में वापस आए थे, न्यूजीलैंड दौरे में भारतीय टीम को हार मिली थी।

भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने लॉकडाउन में परिवार से साथ समय बिताने की राय दी है। उन्होंने बेटी समायरा के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या ने अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या का जन्मदिन बिना केक के मनाया और उसकी फोटो भी शेयर की।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के संग घर पर ही हैं। उन्होंने अपने आपको को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है. और दूसरों को भी ऐसा करने की गुजारिश की है। और उन्होंने इसको लेकर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में विराट और अनुष्का ने  लोगों को सेल्फ आइसोलेशन में रहने का महत्व बताते हुए नजर आए।

 

Trending